scriptरिश्तेदार की शादी से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, एक की मौत | Relatives family returning from marriage, accident victim, one killed | Patrika News

रिश्तेदार की शादी से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, एक की मौत

locationजगदलपुरPublished: May 19, 2019 03:34:58 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

कोडेनार के पास हुए सडक़ हादसे हुए जिसमें 1 की मौत हो गई वहीं दूसरे हादसे में 12 लोग घायल हो गए है।

Patrika

रिश्तेदार की शादी से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, एक की मौत

जगदलपुर कोडेनार के पास हुए सडक़ हादसे हुए जिसमें 1 की मौत हो गई वहीं दूसरे हादसे में 12 लोग घायल हो गए। इन घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक परिवार टाकरागुडा से शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस बचेली अपने घर लौट रहा था, उसी समय गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई और सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

रिश्तेदार के घर टाकरा गुड़ा शादी समारोह में शामिल होने गए
मामले के बारे में जानकारी देते हुए कोड़ेनार थाना प्रभारी ने बताया की बछेली एनएमडीसी में कार्यरत कर्मचारी अपनी जाइलो वाहन क्रमांक सीजी 18 के 8506 में सवार होकर देर रात अपने रिश्तेदार के घर टाकरा गुड़ा शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से लौटने के दौरान कोड़ेनार थाना से कुछ दूरी पर सडक़ किनारे पुल से वाहन टकरा गई इस हादसे में वाहन चला रहे लक्ष्मण नेताम की मौके पर मौत हो गई और रंजीत नेताम मंगलू बोगामी व पांडे बोगामी सडक़ हादसे में घायल हो गए।

इसी रास्ते में हुई दूसरी दुर्घटना
कोड़ेनार थाना से थोड़ी दूर आगे सडक़ हादसा हुआ जिसमें रायपुर में रहने वाले एक परिवार अपनी स्कार्पियो वाहन में सवार होकर दंतेवाड़ा मां दंतेश्वरी के दर्शन करने जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो को ठोकर मार दी जिसमें सभी लोगों को चोटें आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो