छड़ से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, दबने से दो ग्रामीणों की मौत

छड़ से भरी एक ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट जाने से छड़ व ट्रेक्टर के हुड के नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 16 Oct 2020, 04:58 PM IST

बोरगांव/बड़ेडोंगर फरसगांव ब्लाक के ग्राम बड़ेडोंगर के आगे ग्राम गोड़मा से लगभग 2 किलोमीटर पहले खेत के पास बुधवार की शाम लगभग 7:30 बजे छड़ से भरी एक ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट जाने से छड़ व ट्रेक्टर के हुड के नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई। बड़ेडोंगर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कन्हारगांव में नवीन पंचायत भवन के निर्माण के लिए ग्राम कन्हारगाव के ग्रामीण गांव के ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली में और गांव के एक हार्डवेयर की दुकान से छड़ भरकर अपने गांव कन्हारगांव ले जा रहे थे। ट्रैक्टर के चालक सहित दो लोग व बाकी 3 लोग ट्राली में छड़ के साथ सवार होकर अपने गांव जा रहे थे ।

बड़ेडोंगर व गर्मी से 2 किलोमीटर पहले एक खेत के पास बुधवार की शाम लगभग 7:30 बजे छड़ से भरी टेक्टर व ट्राली पलट गई । जिसमें ट्रैक्टर व ट्रॉली में सवार मन्नू पोटाई पिता मीलू पोटाई निवासी कन्हारगांव व सुंदर नेताम पिता रजमन नेताम निवासी जोधपुर कन्हारगांव की छड़ ट्रेक्टर के हुड में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक व सवार अन्य लोग बाल बाल बच गए । घटना को देखते ही बाकी लोग व वहां से गुजरने वाले लोगों की मदद से छड़ के नीचे व ट्रैक्टर के इंजन में दबे घायलों को निकाला, लेकिन उन्हें निकालते

वक्त तक उनकी मौत हो गई थी। घटना की खबर लगते ही बड़ेडोंगर थाना पुलिस के द्वारा मौके पर पहुचकर जांच पंचनामा के बाद गुरुवार की सुबह दोनों मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

थाने में मर्ग व अपराध दर्ज कर घटना की विवेचना की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर में छड़ अधिक मात्रा में भरा गया था। ट्रेक्टर कन्हारगांव के ही निर्मल नाग की बताई जा रही है। घटना के समय ट्रैक्टर को कन्हारगाव निवासी मन्तु मरापी चला रहा था और घटना के समय ट्रैक्टर व ट्रक में 5 लोग सवार थे।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned