लाॅकडाउन के अंतर्गत ज्यादा दाम में सामान बेच रहा था ये किराना स्टोर संचालक, ऐसे पकड़ा एसडीएम ने

एसडीएम ने की छापामार कार्रवाई, ग्राहक बनाकर भेजा था कर्मचारियों को

By: Badal Dewangan

Published: 29 Mar 2020, 02:35 PM IST

दंतेवाड़ा. लॉक डॉउन के दौरान जरूरी चीजों की काला बाजारी का मामला सामने आने पर एसडीएम ने दंतेवाड़ा बस स्टैंड स्थित सपना किराना स्टोर्स पर प्रकरण दर्ज किया है। दुकानदार पर 5000 रूपए का जुर्माना भी लगाया गया।

उक्त दुकानदार समेत नगर के कुछ अन्य दुकानों में निर्धारित दर से ज्यादा दाम पर सामान बेचने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। इसके बाद एसडीएम लिंगराज सिदार ने कर्मचारियों को ग्राहक बनाकर इन दुकानों में भेजा। सपना किराना स्टोर्स के संचालक के द्वारा निर्धारित दर से ज्यादा दाम पर सामान बेचने की शिकायत सही पायी गई। इसके बाजू में स्थित अग्रवाल प्रोविजन स्टोर्स के संचालक को भी एसडीएम ने चेतावनी देकर छोड़ा।

कार्रवाई के बाद व्यापारियों में हडकंप
आपदा के वक्त बेजा फायदा उठा रहे व्यापारीकोरोना वायरस संक्रमण जैसी राष्ट्रीय आपदा के वक्त एक ओर जहां प्रशासनए स्वयंसेवी व कुछ व्यक्ति जरूरतमंदए भूखेए निराश्रित लोगों की मदद करने के लिए तत्पर हैंए वहीं दूसरी ओर कुछ व्यापारी मौके का फायदा उठाकर ज्यादा दाम में सामान बिक्री कर रहे हैं। चावलए दालए आलूए प्याज से लेकर अन्य चीजों का दाम बढ़ा दिया है। इसकी लगातार शिकायतें मिल रही हैं। प्रशासन की कार्रवाई के बाद व्यापारियों में हडकंप मच गया है।

Corona virus corona virus in india
Show More
Badal Dewangan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned