scriptदोहरा नुकसान : दुकान और घर में भी की चोरी पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट, मामला गया ठंडे बस्ते में | shop and theft in the house, the police are not writing the report | Patrika News

दोहरा नुकसान : दुकान और घर में भी की चोरी पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट, मामला गया ठंडे बस्ते में

locationबस्तरPublished: Apr 24, 2018 09:47:44 am

Submitted by:

Ajay Shrivastav

शहर के मेन रोड में रहने वाले अतीकुर्र रहमान खान की घर-संसार महासेल और मकान में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने जेवरात व नगदी की हुई चोरी

 दुकान और घर में भी की चोरी
जगदलपुर . शहर के मेन रोड में रहने वाले अतीकुर्र रहमान खान की घर-संसार महासेल और मकान में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने जेवरात व नगदी सहित कुल 2 लाख 70 हजार का सामान पार कर दिया है। चोरी की रिपोर्ट सोमवार की सुबह कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज है। लेकिन मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं कर मामला ठंडे बस्ते डाल दिया है।
घर-संसार महासेल से 98 हजार नगद और घर से साढ़े 21 हजार चुराए
घर-संसार दुकान के मालिक अताकुर्र रहमान से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात तकरीबन 1 से 5 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। सुबह जब दुकान खोला गया तो दरवाजा खुला और सामान चोरी होना पाया गया। चोरों ने घर-संसार महासेल के लॉकर्स से 98 हजार रुपए नगदी व घर की अलमारी के लॉकर्स से साढ़े 21 हजार रुपए चुराया है। इसके अलावा इन चोरों सेल में मौजूद ज्वेलरी, बर्तन, हाथ घड़ी, किरींग, चांदी की पायल, चांदी का कड़ा, सोने का झुमका, बच्चों का चांदी कड़ा, बच्चों का पायल, लॉकेट, अंगूठी, मंगलसूत्र चुराकर अपने साथ ले गए है। सेल से करीब 1 लाख 46 हजार रुपए की चोरी हुई है, जबकि घर से 1 लाख 24 हजार रुपए की चोरी हुई है। इस तरह कुल 2 लाख 70 हजार रुपए की चोरी होने की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है।
चोरों के हौसले फिर हुए बुलंद
शहर के सबसे रिहायशी इलाके में चोरी की इस वारदात ने एक बार फिर पुलिस की गश्त पर सवाल खड़ा किया है। मेन रोड में हुई चोरी ने साबित कर दिया है, कि चोरों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं। यही नहीं चोरी के मामले में पुलिस की लापरवाही भी उजागर हुई है। घटना के दूसरे दिन जब मीडिया ने उक्त मामले की कोतवाली थाना के मूंशी से जानकारी लेनी चाही, तो उन्होंने इस मामले की कोई शिकायत थाने मे दर्ज नहीं होने की बात बताते हुए थाना प्रभारी से संपर्क करने को कहा। जब थाना प्रभारी की मोबाइल पर संपर्क किया तो उन्होंने फोन उठाने की जहमत नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो