scriptकहीं जीत मिली तो कहीं हार, भाजपा और कांग्रेस दोनों के पार्टी आफिस पर पसरा सन्नाटा | silence spred in bastar congress and congress bastar party office | Patrika News

कहीं जीत मिली तो कहीं हार, भाजपा और कांग्रेस दोनों के पार्टी आफिस पर पसरा सन्नाटा

locationजगदलपुरPublished: May 23, 2019 12:17:59 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

कांग्रेस (Congress) के बस्तर (Bastar Lok Sabha Seat) स्थित कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है यही हाल भाजपा (BJP) के कार्यालय का भी।

bastar lok sabha result

कहीं जीत मिली तो कहीं हार, भाजपा और कांग्रेस दोनों के पार्टी आफिस पर पसरा सन्नाटा

बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर संसदीय क्षेत्र (Bastar lok sabha seat) के तहत आने वाले दंतेवाड़ा में 9 अप्रैल को नक्सली हमले में बीजेपी विधायक (BJP MLA) भीम मंडावी (Bhima Mandavi) की मौत हो गई थी, लेकिन इसके बावजूद इस क्षेत्र में लोग बड़ी संख्या में मतदान के लिए निकले थे। यहां कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiy Janta Party) के बीचे सीधा मुकाबला है।

बस्तर लोकसभा सीट पर छह चरण के रुझान आ गए है और कांग्रेस के दीपक बैज (Deepak Baij) 26781 वोट से आगे चल रहे हैं और इस रुझान को देखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी की जीत तय मानी जा रही है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के बस्तर स्थित कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है यही हाल भाजपा के कार्यालय का भी।
जहाँ बस्तर में कांग्रेस जीत रही है तो अगर अबतक पुरे देश से आये रुझानों पर गौर करें तो भाजपा एक बार फिर सरकार बनाती दिख रही है। ऐसे में दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता ना खुशी मना पा रहे हैं ना गम।
बस्तर सीट पर 66.04 फीसदी वोटिंग

बस्तर लोकसभा सीट (Bastar Lok Sabha Seat) पर पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. इस दौरान कुल 66.04 फीसदी मतदान रिकॉर्ड किया गया था। इस संसदीय क्षेत्र में कुल 13 लाख 77 हजार 946 वोटर हैं, जिनमें से कुल 9 लाख 9 हजार 943 वोटरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो