scriptपिता का रोज घर में शराब पीकर शोर मचाना नहीं आता था पसंद, बेटे ने तंग आकर रास्ते में कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर… | Son killed drunken father with axe, police arrested, Kondagaon crime | Patrika News

पिता का रोज घर में शराब पीकर शोर मचाना नहीं आता था पसंद, बेटे ने तंग आकर रास्ते में कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर…

locationजगदलपुरPublished: Aug 10, 2019 05:23:33 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

बेटे (Son) के काफी मना करने के बाद पिता (Father) शराब (Wine) पीना नहीं छोड़ रहा था जिससे बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी (axe) से मार डाला

axe attack

पिता का शराब रोज पीकर घर में शोर मचाना नहीं आता था पसंद, बेटे ने तंग आकर रास्ते में कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर…

कोण्डागांव/माकड़ी. शाराब पीने के लिए पिता को एक बेटे ने बीच रास्ते में रोककर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद बेटा जंगल की ओर भाग गया। जिसे पुलिस ने घेरा बंदी कर पकड़ लिया है। ग्राम पंचायत छिनारी के बामदई पारा निवासी जयराम पिछले कुछ दिनों से अपने पिता बोटीराम मरकाम से इस लिए परेशान था कि, उसका पिता शाराब सेवन कर हल्ला किया करता है। जिसे वह समझाने का प्रयास तो करता था, लेकिन पिता बेटे की बात नहीं मान रहा था।

यह भी पढ़ें

सर्चिंग टीम को देख छुप रहे थे कुछ लोग, पुलिस ने पकडक़र की पूछताछ, सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

शक्रवार की सुबह जब दोनों पिता-पुत्र अपने खेत की ओर जा रहे थे तभी किसी बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। और विवाद धीरे-धीरे कर इतना बढ़ गया कि, पुत्र जयराम ने आवेश में आकर अपने पास रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के उपर लगतार वार करने लगा। जिससे वह गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Kondagaon Crime

इस घटना के बाद आरोपी पुत्र जयराम सीधे जंगल की ओर निकल गया था। हालांकि इस घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस की टीम ने जंगल में घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। माकड़ी पुलिस ने आरोपी पर 302 का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो