पत्रिका मेगा मानसून ऑफर के विजेता को मिला ये खास तोहफा, कहा पत्रिका सबसे अच्छा

पत्रिका मेगा मानसून ऑफर के विजेता को मिला ये खास तोहफा, कहा पत्रिका सबसे अच्छा

Badal Dewangan | Publish: Sep, 08 2018 10:00:25 AM (IST) Jagdalpur, Chhattisgarh, India

पत्रिका मेगा मानसून ऑफर के तहत विजेता बने राजेंद्र नगर वार्ड निवासी केदार नाथ को पुरस्कार एक्टिवा 5जी दी गई।

जगदलपुर. पत्रिका मेगा मानसून ऑफर के तहत विजेता बने राजेंद्र नगर वार्ड निवासी केदार नाथ को पुरस्कार एक्टिवा 5जी दी गई। विजेता को महापौर जतीन जायसवाल, प्रभारी सीएसपी निमेश बरैया समेत पत्रिका प्रबंधन ने जगदलपुर स्थित कार्यालय में चाबी सौंपी।

12 मास्टर कूपन प्रकाशित किये गए थे
पत्रिका के मेगा मानसून ऑफर के इनामी प्रतियोगिता में 45 सामान्य कूपन व 12 मास्टर कूपन प्रकाशित किये गए थे। जिन्हे काटकर एक फार्मेट पर चिपकाकर जमा करवाने पर कूपन दिया गया था। पत्रिका के मेगा मानसून ऑफर का ड्रा पिछले दिनों संपन्न हुआ इसके विजेताओ की सूची अखबार में प्रकाशित करने के बाद पुरस्कारों के वितरण जारी है।

ये सभी उपहार भी है शामिल
जगदलपुर संभाग में एक्टिवा स्कूटर, सोने की चैन, फ्रिज, मोबाइल, टेबलेट, रूम कूलर, माइक्रो वेव, वाटर प्यूरीफायर, पेन ड्राइव, हेड फ़ोन, कूल केम्पर, वाटर बोतल आदि के विजेताओं को पुरस्कार वितरण जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पत्रिका कार्यालय में एक्टिवा स्कूटर के विजेता राजेंद्र वार्ड निवासी केदार नाथ निर्मल को महापौर जतीन जायसवाल व सीएसपी निमेश बरैया ने उपहार प्रदान किया। पुरस्कार वितरण के दौरान समाचार पत्र वितरक रमेश साहू, स्थानीय सम्ंपादक वीरेंद्र मिश्र, यूनिट हेड शब्द कुमार सोलंकी, वितरण प्रभारी अरविन्द सिंह, रविश शर्मा व पत्रिका के समस्त कर्मचारी उपस्थित थे।

पत्रिका समय समय पर इस प्रकार की इनामी योजना पाठकों के लिए प्रकाशित करती रहती है। पूर्व में ऐसी ही इनामी योजना में जगदलपुर निवासी विनोद पाठक को नेनो कार का पुरस्कार दिया गया था। पत्रिका की धूम मचा दे ऑफर के कूपन का प्रकाशन जारी है। पाठक इन कूपन को एकत्र कर इनामी योजना में भाग ले सकते है । इसकी जानकारी अखबार में लगातार प्रकाशित हो रही है ।

निष्पक्ष पत्रिकारिता की मिसाल है पत्रिका
विजेता केदार नाथ ने बताया कि वे पत्रिका के नियमित पाठक है। पत्रिका निष्पक्ष पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना अहम भूमिका निभाते हुए समाज का आइना पेश करता है । यही कारण है कि पत्रिका ने इतने कम समय में नंबर वन का मुकाम हासिल किया है। हर व्यक्ति को पत्रिका पढ़कर व जुड़कर देश और दुनिया से जुडऩा चाहिए।

पीडि़तों की आवाज है पत्रिका
महापौर जतीन जायसवाल ने कहा कि, पत्रिका पीडित और समाज में पीछड़े वर्ग के लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाता है, इसके माध्यम से उस वर्ग तक पहुंचाने में हमें मदद मिलती है। इस तरह के कई मामलों में पत्रिका ने अहम भूमिका निभाई है। इसी तरह भविष्य में भी लोगों के हितों और मुद्दों को उठाती रहें ऐसी हमारी आशा है।

निभा रहा अहम भूमिका
सीएसपी निमेश बरैया ने कहा कि, पत्रिका पुलिस से जनता को जोडऩे के क्षेत्र में भी अहम भूमिका निभाता रहा है। चाहे वह नियमों की जानकारी हो या फिर पुलिस की मुहिम या जनजागरण का। जनता से जोडऩे हर एक मुहिम को प्रमुखता से प्रकाशित करती रही है। आशा है कि आगे भी आम जन और पुलिस के बीच का अहम माध्यम बनकर काम करती रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned