scriptबस्तर विश्वविद्यालय विधायकों के विवाद के बीच कूदी एनएसयूआई, हर स्तर से करेंगे विरोध | NSUI has now come to the controversy of Bastar University and MLA | Patrika News

बस्तर विश्वविद्यालय विधायकों के विवाद के बीच कूदी एनएसयूआई, हर स्तर से करेंगे विरोध

locationजगदलपुरPublished: Nov 09, 2019 02:04:05 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

आचार संहिता के दौरान विश्वविद्यालय में हुई बैठक में नहीं शामिल हो पाए विधायक इसलिए जारी है विरोध

बस्तर विश्वविद्यालय विधायकों के विवाद के बीच कूदी एनएसयूआई, हर स्तर से करेंगे विरोध

बस्तर विश्वविद्यालय विधायकों के विवाद के बीच कूदी एनएसयूआई, हर स्तर से करेंगे विरोध

जगदलपुर. बस्तर विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद की बैठक उपचुनाव की आचार संहिता के दौरान बुलाई गई। इसमें सदस्य विधायक शामिल भी नहीं हुए और कई जरूरी फैसले ले लिए गए। इसका सदस्य विधायकों की तरफ से जगदलपुर विधायक रेखंचद जैन ने विरोध किया और कहा कि यह गलत है। जबकि कुलपति एसके सिंह का कहना था कि चुनाव आयोग से अनुमति लेकर बैठक में प्रस्ताव पारित किए गए।

प्रबंधन का यह रवैया लंबे समय से जारी
जनप्रतिनिधियों और विश्वविद्यालय प्रबंधन के बीच बनी विवाद की स्थिति के बीच कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई भी कूद पड़ी है। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव आदित्य सिंह बिसेन ने अपने बयान में कहा है कि ‘पत्रिका’ में छपी खबर के बाद उन्हें पता लगा कि कार्यपरिषद की बैठक हो गई है। उन्होंने इस मामले में विश्वविद्यालय प्रबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रबंधन का यह रवैया लंबे समय से जारी है। इसका एनएसयूआई समय-समय पर विरोध भी करती रही है। कार्यपरिषद जैसी अहम बैठक हो गई और छात्र नेताओं और मीडिया को इसकी सूचना तक नहीं मिल पाई, यह गलत है। इसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। आदित्य सिंह ने कहा कि वे इसे लेकर जल्द ही सरकार को शिकायती पत्र लिखेंगे। साथ ही विवि प्रबंधन के दोषी अफसरों पर कार्रवाई नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो