सनराइजर्स ने राजपुताना रॉयल को 16 ओवर 4 विकेट के नुकसान से हराया

बस्तर प्रीमियर लीग के पांचवें राजपुताना रॉयल और सनराइजर्स के बीच मैच खेला गया

By: Manish Sahu

Published: 18 Mar 2020, 12:25 PM IST

जगदलपुर. लालबाग मैदान में चल रहे बस्तर प्रीमियर लीग के पांचवें राजपुताना रॉयल और सनराइजर्स के बीच मैच खेला गया। सनराइजर्स ने १६ ओवर में चार विकेट के नुकसान पर मैच जीत गई। इसमें राजपुताना रॉयल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

बल्लेबाज सत्यम और संदीप बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे। सत्यम शून्य पर आउट हुए और संदीप ने १२ गेंद पर १७ रन बनाकर आउट हो गए। २२ रन पर राजपूताना के दो विकेट गिर गए। इसके बाद अमन मिश्रा भी एक रन बनाकर आउट हो गए। भरोसेमंद बल्लेबाज करण ने भी निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए ११ गेंद पर सात रन बनाए। वहीं पूर्व रणजी प्लेयर अभउदय कांत सिंह धीमी और सधी पारी खेलते हुए 32 गेंदों में 22 रन बनाकर राजपुताना को संकट से उबरने का प्रयास किए। राजपूताना की टीम २० ओवर में ९ विकेट के नुकसान पर १०६ रन बनाई। सनराइजर्स के गेंदबाज अंकुर सिंह ने 3 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट और वंचित मेश्राम चार ओवर 18 रन देकर दो विकेट लिए।

107 रनों का पीछा करने सनराइजर्स के बल्लेबाज अमित यादव और कासिम बल्लेबाजी के लिए उतरे। दोनों ने 3 ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 26 रनों की साझेदारी की। कासिम 6 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे छोर से अमित अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंद में 32 रन बनाकर आउए हुए। निचलेक्रम के बल्लेबाज सूर्यवीर 19 रन, राहुल यादव 11 रन, अमित ठाकुर 22 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। सनराइजर्स ने १६ ओवर में चार विकेट के नुकासान पर १०७ रन बनाकर मैच जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच अमित यादव रहे।

Manish Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned