scriptमानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने दो मासूमों को बनाया शिकार, कर दी हत्या, फिर जो हुआ… | The crazy insane young man has killed 2 innocent Child, police Arreste | Patrika News

मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने दो मासूमों को बनाया शिकार, कर दी हत्या, फिर जो हुआ…

locationजगदलपुरPublished: Oct 16, 2019 12:38:58 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

विक्षिप्त ने दो मासूमों की कर दी हत्या, पुलिस ने घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने दो मासूमों को बनाया शिकार, कर दी हत्या, फिर जो हुआ...

मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने दो मासूमों को बनाया शिकार, कर दी हत्या, फिर जो हुआ…

सुकमा जिले में एक विक्षिप्त ने दो मासूमों को मौत के घाट उतार दिया है। बतया जा रहा है कि, इस घटना के बाद पुलिस ने विक्षिप्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पकड़ में जाने के बाद पुलिस पुछताछ कर रही है। इस घटना की पुष्टि सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने कर दी है।

Read more: स्कूल से वापस आकर कुए में नहाने गई बेटी नहीं आई वापस, जब जाकर देखा,तो …पैरों तले खिसक गई जमीन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के चिंतागुफा इलाके के ताड़ापारा में एक युवक मानसिक रूप से बीमार था। ताड़ापार के तडक़े सुबह दो मासूम एक ४ साल के एवं एक डेढ़ साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी विक्षिप्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े
टेवसा निवासी सदाराम मंडावी अपनी पत्नी असलिता बाई मंडावी और मां रनाय बाई के साथ बाइक से ग्राम छिंदली से अपने घर टेंवसा जा रहे थे कि अचानक शाम 4.30 बजे छिंदली में ही छोटेपारा के पास बाइक अनियंत्रित होने से बाइक में बैठे चालक की पत्नी असलिता और मां रनाय बाई बाइक से गिर गए। जिससे दोनों महिला को गंभीर चोट आई। जिन्हें निजी ऑटो से उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया। उपचार के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो