scriptशराबी पति ने गर्भवती पत्नी के साथ की ये शर्मनाक हरकत, खबर पढ़ आप भी रह जाएगें दंग | The drunken husband has done this shameful act of pregnant wife | Patrika News

शराबी पति ने गर्भवती पत्नी के साथ की ये शर्मनाक हरकत, खबर पढ़ आप भी रह जाएगें दंग

locationबस्तरPublished: Jun 04, 2018 10:46:49 am

Submitted by:

Badal Dewangan

पीडि़ता ने घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए पति के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उक्त शिकायत के 24 घंटेबाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पत्नी के साथ की ये शर्मनाक हरकत

शराबी पति ने गर्भवती पत्नी के साथ की ये शर्मनाक हरकत, खबर पढ़ आप भी रह जाएगें दंग

जगदलपुर . धरमपुरा नंबर हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली पांच माह से गर्भवती रीतु दुल्हानी को शनिवार की रात 12 बजे उसके पति सुरज ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिसे महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़ता ने घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए पति के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उक्त शिकायत के 24 घंटेबाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
सर्जिकल वार्ड में भर्ती रीतु दुल्हानी ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी सुरज के साथ शादी हुई थी। शुरूआत में सब ठीक ठाक था, लेकिन धीरे-धीरे सुरज नशे का आदि हो गया। जिसे लेकर उन दोनों के बीच हमेशा से विवाद होता आया है।

जो भी उसके हाथ लगा, उससे मारने लगा
शनिवार की रात को जब नशे की हालत में सुरज घर पहुंचा, जिसे लेकर दोनो में विवाद हो गया। इससे आक्रोशित सुरज ने घर के सामान कुर्सी जो भी उसके हाथ लगा, उससे मारने लगा। इससे भी मन नहीं भरा तो नाखून से चेहरो नोच लिया। उसके पेट में पांच माह का गर्भ पल रहा बच्चे की भी चिंता नहीं की। गर्भ में पल रहे शिशु की जान बचाने जैसे-तैसे घर से भाग निकली। ऑटो लेकर रात 1 बजे कोतवाली थाना पहुंचकर सुरज के खिलाफ घरेलु हिंसा की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

अस्पताल में भी की मारपीट
थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद रात भर से फरार सुरज दुल्हानी महारानी अस्पताल में भर्ती रीतु दुल्हानी के पास पहुंचा। यहां पहुंचकर उसने शिकायत वापस लेने का दबाव डाला। जब उसने इंकार कर दिया। तो वार्ड में सबके सामने उसे खींचकर ले जाने लगा। विरोध करने पर सबके सामने फिर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर रीतु को अलग किया। थोड़ी ही देर में सिक्यूरिटी स्टाफ भी मौके पर पहुंच गई। जिन्हें देखकर सुरज वहां से फिर भाग निकला।

एफआईआर दर्ज कर खोजबीन की जा रही है
कोतवाली थाना प्रभारी कादिर खान ने बताया कि, पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी सुरज दुल्हानी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर खोजबीन की जा रही है। रविवार की सुबह अस्पताल में पुलिस उसे पकडऩे पहुंची थी, लेकिन वह फरार हो चुका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो