scriptफिर तेज रफ्तार ट्रक ने लिया कार को चपेट में महिला की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार | the speeding truck took the car, the woman died, truck driver absconde | Patrika News

फिर तेज रफ्तार ट्रक ने लिया कार को चपेट में महिला की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

locationजगदलपुरPublished: May 28, 2019 11:44:21 am

Submitted by:

Badal Dewangan

लगातार हो रहे हादसों में मौत के बाद भी पुलिस की अनदेखी, कार में सवार डेढ़ साल का बच्चा व अन्य घायल मेकॉज भर्ती

car truck accident

फिर तेज रफ्तार ट्रक ने लिया कार को चपेट में महिला की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

जगदलपुर. तेज रफ्तार वाहनों पर पुलिस की ओर से लगाम नहीं लगने की वजह से लगातार हादसो में लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है। मंगलवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर ड्राइवर ने कार को टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। कार में डेढ़ साल का बच्चा सहित अन्य को मेकॉज भर्ती किया है। एक दिन पूर्व इसी तरह तेज रफ्तार ट्रक ने बोरपदर चौक में बाइक सवार युवक की जान ली थी।

रायपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने
पुलिस के मुताबिक बस्तर में रहने वाला परिवार फोर्ड कार में सवार होकर जगदलपुर से घर की तरफ लौट रहा था। शाम साढ़े ६ बजे कार आसना के आगे पहुंची थी। तभी एक रायपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारा। जिससे कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जाकर टकराई। कार में सवार सतपाल सिंह परिहार, भीम सिंह परिहार, खुशबू परिहार को गंभीर चोट आई थी। जिन्हें तत्काल निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज जगदलपुर ले जाया गया। इस हादसे में शकुंतला परिहार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना थाना प्रभारी कोतवाली को दी गई है।

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
हमेशा की तरह हादसे का आरोपी ट्रक ड्राइवर फिर से फरार होने में कामयाब हो गया। उक्त मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। मृतिका शव मंगलवार की सुबह पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो