scriptबिग ब्रेकिंग : छत ढलाई के दौरान महिला का पैर पड़ा खुली तार पर फिर निकली चीख और…. | The woman's feet turned out on the open wire and screamed again | Patrika News
जगदलपुर

बिग ब्रेकिंग : छत ढलाई के दौरान महिला का पैर पड़ा खुली तार पर फिर निकली चीख और….

रोज की तरह मनाय अपने साथियों के साथ रेती गिट्टी ढुलाई का काम करने पहुंची थी।

जगदलपुरMay 06, 2019 / 05:09 pm

Badal Dewangan

jagdalpur news

बिग ब्रेकिंग : छत ढलाई के दौरान महिला का पैर पड़ा खुली तार पर फिर निकली चीख और….

जगदलपुर. मजदूर महिला को काम के दौरान करंट लगने से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई बोधघाट थानाक्षेत्र में हुए इस घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है।

छत पर छड़ कटाई का काम जारी था
मिली जानकारी के मुताबिक मनाय पोयाम पति मनीराम निवासी गड़दाकाना पारा लोहंडीगुड़ा की निवासी महिला रोज की तरह आज भी शहर के अनुपमा टॉकिज के पास चल रहे काम में ये महिला अपने साथियों के साथ रेती गिट्टी ढुलाई का काम करने पहुंची थी। वहां छत ढलाई का दौरान छत पर छड़ कटाई का काम जारी था। महिला रेत लेकर उपर की ओर जा रही थी कि, तार खुला होने की वजह से उसका पैर उस खुले तार वाली जगह पड़ गया।

छटपटा कर गिर गई जमीन पर
जैसे ही तार पर उसके पैर पड़े महिला के मुह से चीख निकल गई। और नीचे गिर गई और वहीं बेहोश हो गई। घायल महिला तुरंत महरानी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शव को पीएम के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया
घटना की जानकारी मिलने के बाद बोधघाट की एक टीम मौके पर पहुँची और मृतिका के शव को पीएम के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

Home / Jagdalpur / बिग ब्रेकिंग : छत ढलाई के दौरान महिला का पैर पड़ा खुली तार पर फिर निकली चीख और….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो