script6 माह युवती को अपने साथ रखने के बाद जगदलपुर लाकर देर रात मंदिर में छोड़ गया युवक, फिर पुलिस ने किया ये नेक काम | The young man left girl alone in temple, police brought woman home | Patrika News

6 माह युवती को अपने साथ रखने के बाद जगदलपुर लाकर देर रात मंदिर में छोड़ गया युवक, फिर पुलिस ने किया ये नेक काम

locationजगदलपुरPublished: Dec 21, 2019 03:56:39 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

रायपुर में युवक ने अपने साथ युवती को रखा, फिर कल देर रात जगदलपुर में एक मंदिर में देर रात अकेला छोडक़र चला गया।

file photo

file photo

जगदलपुर. शहर के पनारा पारा स्थित शीतला मंदिर के पास देर रात एक युवती को अकेली पाकर पुलिस ने उसे उसके घर ले जाकर पूरी तस्दीक के बाद परिजन को सुपुर्द किया।

डरी सहमी युवती अकेले मंदिर के सामने खड़ी थी
मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली एरिया की डायल-112 को सूचना मिली कि एक युवती अकेली व डरी सहमी मंदिर के पास खड़ी है। उसकी मदद करने पुलिस मौके पर पहुंची। लडक़ी नाम पूछा, तो उसने अपना नाम कमलवती विश्वकर्मा (20) निवासी किंजोली बताया। जिसे घर छोडऩे पुलिस किंजोली रवाना हुई। जहां घर में ताला लगा था और उसकी मां घर पर नहीं थी। आस-पास, पड़ोस में पूछने पर लडक़ी के मां को वर्तमान में पंडरीपानी में होना बताया गया। पुलिस उसे वाहन में बिठाकर ग्राम पंडरीपानी पहुंची। जहां युवती की बड़ी बहन के घर में ले जाकर पर्याप्त तस्दीक के बाद सौंपा गया।

देर रात अकेला छोड़ गया युवक
युवती ने बताया कि ग्राम मूली थाना करपावंड जिला बस्तर के गोपू नाम के लडक़े के साथ इसका प्रेम संबंध है। जिसके साथ विगत छह महीने से रायपुर में साथ में ही रह रही थी। वह उसे मंदिर के सामने छोड़ कर चला गया है। जो ग्राम मूली में रहता है, उक्त मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो