scriptथाने से महज सौ मीटर की दूरी पर चोर दे गए इस वारदात को अंजाम, पुलिस से पूछा तो ये मिला जवाब | theft case: stole battery near police station, police have not yet cau | Patrika News

थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर चोर दे गए इस वारदात को अंजाम, पुलिस से पूछा तो ये मिला जवाब

locationजगदलपुरPublished: Sep 19, 2019 12:01:19 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

बोधघाट इलाके में बाहर खड़ी गाडिय़ों को लगातार बनाया जा रहा निशाना, पुलिस चोरों (Theft case) को पकडऩे में नाकाम

थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर चोर दे गए इस वारदात को अंजाम, पुलिस से पूछा तो ये मिला जवाब

थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर चोर दे गए इस वारदात को अंजाम, पुलिस से पूछा तो ये मिला जवाब

जगदलपुर. बोधघाट थाना क्षेत्र में घर के बाहर गाड़ी खड़ा करना लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोपड़ा मिल के पास खड़ी शेषनारायण दुबे की दो ट्रक से अज्ञात चोरों ने15-16 सितंबर की दरम्यिानी रात चार बैटरी पार कर दी। इससे पूर्व अगस्त महीने में चोरों ने थाना क्षेत्र के ही आकाश नगर में सुनील मिश्रा की ऑल्टो कार का Tyre पार कर दिया था। जिस जगह से चोरों ने ट्रक की बैटरी पार की वहां से थाने की दूरी महज 100 मीटर है। बोधघाट थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे बेखौफ लोगों की गाडिय़ों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस इन मामलों में चारों तक पहुंचने में नाकाम नजर आती है। इसे लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। उनका कहना है कि पुलिस चोरों को जल्द पकड़े वर्ना बोधघाट पुलिस की कार्यप्रणाली की शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी।

यह भी पढ़ें

पिछले पांच साल से अपने नंबर का इंतजार कर रहे पुरूष उम्मीदवारों को लगा झटका, जब जगदलपुर के लिए हुई ये घोषणा

नाइट पेट्रोलिंग लगभग बंद
बोधघाट थाना क्षेत्र के लोगों का कहना है कि इलाके में पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग पुरी तरह से बंद हो चुकी है। इस वजह से चोरों के हौसले ज्यादा बुलंद हैं। पुलिस अगर रात के वक्त गश्त करे तो हो सकता है कि इस तरह की वारदातों पर रोक लगे। इस बीच लोगों का यह भी कहना है कि जब से 112 की सुविधा आई है तब से थाने की पुलिस अपने काम पर ध्यान नहीं दे रही है। इस वजह से चोरी व लूटपाट की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। थाने में भी रात के वक्त अंधेरा छाया रहता है। कई बार आवाज लगाने के बाद भी थाने से कोई बाहर नहीं आता है।

यह भी पढ़ें

पत्नी के स्वर्गवास के बाद अकेला रहता था वृद्ध, हुआ कुछ ऐसा, पड़ोसियों ने झांका तो घर पर पड़ा था शव, फिर

टीआई साहब कह रहे- स्टाफ कम है क्या करें
मामले में जब पत्रिका ने बोधघाट टीआई सुरेंद्र बघेल से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हम चोरों को पकडऩे का प्रयास कर रहे हैं लेकिन स्टाफ की कमी है और भी मामले देखने होते हैं। इसलिए सफलता मिले इसकी गारंटी हम नहीं दे सकते। कमजोर पुलिसिंग के सवाल को वे टाल गए और कहा कि हम अपना काम पूरी इमानदारी से कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो