मंदिर से जब घर लौटा परिवार, पूरा सामान बिखरा देख उड़े होश, अलमारी से पार हो चुके थे 9 लाख, फिर....

मंदिर से जब घर लौटा परिवार, पूरा सामान बिखरा देख उड़े होश, अलमारी से पार हो चुके थे 9 लाख, फिर....
मंदिर से जब घर लौटा परिवार, पूरा सामान बिखरा देख उड़े होश, अलमारी से पार हो चुके थे ९ लाख, फिर....

Badal Dewangan | Updated: 11 Oct 2019, 03:38:23 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

theft case: किराए के मकान में रहता था पूरा परिवार जहां से सोने चांदी के आभूषणों सहित लगभग 9 लाख रूपए चोरी हो चुके थे।

जगदलपुर. शहर में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन देर रात या दिन दहाड़े कभी भी शहर में चोर वारदात को अंजाम दे रहे है। चोरों की हिम्मत भी चरम पर है। ऐसा ही एक मामला शहर के बीचो बीच बालाजी वार्ड में देखने को मिला।

Read More: 2 हिरण का शिकार कर, 10 लोगों ने बांट लिया पूरा शरीर, फिर जो हुआ वो चौकाने वाला था

8 लाख 87 हजार 900 रुपए की चोरी
अपने परिवार के साथ 6 अक्टूबर को गिरोला मंदिर दर्शन के लिए गए हुए थे। वापस लौटने पर ताला टूटा और दरवाजा खुला हुआ पाया। सारा सामान कागज कपड़े बिखरे पडे थे। आलमारी खोलने पर नगदी ३ लाख २० हजार रुपए और 5 लाख 6९ हजार रुपए की ज्वेलरी का गायब थी। चोर कुल मिलाकर लगभग 8 लाख 87 हजार 900 रुपए की चोरी की।

Read More: दशहरा देखने निकली युवती पहुंची प्रेमी के घर, रात में दोनों ने कर लिया कुछ ऐसा, सुबह दादी ने देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू
बालाजी वार्ड स्थित किराए के मकान में चोरों ने जेवरात सहित नगदी रकम पार कर दिया। चोरी की वारदात के दो दिनों बाद मामले में कोतवाली पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की है। पुलिस के मुताबिक राजेश शमी पिता राधेश्याम शमी (39) बालाजी वार्ड मेें एल ईश्वर राव के मकान में किराए में रहते हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned