script

बैंक में चोरी की कोशिश नाकाम, ना गार्ड था ना ही बजा सायरन, पुलिस की सुस्ती से चोरो की मस्ती

locationबस्तरPublished: Nov 06, 2017 12:47:44 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

एसबीआई की गीदम में ताला टूटने का पहला मामला नहीं है। जून 2015 में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। जिसमें अज्ञात चोर 2 लाख 43 हजार पार करने में सफल रहे

पुलिस की सुस्ती से चोरो की मस्ती
दंतेवाड़ा. जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा से 12 किलोमीटर की दूरी में स्थित गीदम में रविवार देर रात नकाबपोशों ने बैंक में सेंध मारने की कोशिश की, बताया जा रहा है कि बैंक में आए तो लेकिन कैश ले जाने में नाकाम रहे। आपको ज्ञात हो कि, इससे पहले भी चोरों ने बैंक का ताला तोड़ 2 लाख 43 हजार रूपए किए थे पार। गीदम में पुलिस की सुस्ती की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं। बीती रात नगर में अज्ञात चोरों ने दो स्थानों पर एक साथ धावा बोला। एसबीआई के अलावा एक गिफ्ट कार्नर का भी ताला चोरों ने तोड़ा है। हालांकि अभी इन दोनों जगहों पर कितनी चोरी हुई है इसकी पड़ताल में पुलिस जुटी है।
10 बजे बैंक कर्मचारी जैसे ही बैंक पहुंचे तो चैनल गेट का ताला टूटा नजर आया
मिली जानकारी के अनुार गीदम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन ब्रांच में देर रात कुछ चारों ने बैंक में चोरी के इरादे से नकाब बांधकर आए और बैंक में चोरी करने की कोशिश की जहां उन्होनें बैंक के तीन ताले तोड़ लिए थे। जानकारी के मुताबिक आज सुबह 10 बजे बैंक कर्मचारी जैसे ही बैंक पहुंचे तो चैनल गेट का ताला टूटा नजर आया। इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक का मुआयना किया तो यहां तीन ताले तोड़े जाने का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि चोरों ने बैंक का चैनल गेट समेत तीन ताला तो तोड़ दियाए लेकिन वे अपने मंसूबे में पूरी तरह कामयाब नहीं हो सके। समाचार लिखे जाने तक पुलिस डॉग की मदद से चोरों का सुराग लगाने की कोशिश में लगी है।
दिया एक और वारदात को अंजाम
इधर बैंक से महज 10 मीटर दूर मेन रोड पर स्थित मां दंतेश्वरी आर्ट एंड गिफ्ट कार्नर में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर डीवीडी, पेन ड्राइव व 8 हजार नकदी ले उड़े। बता दें कि एसबीआई की गीदम ब्रांच में ताला टूटने का यह कोई पहला मामला नहीं है। जून 2015 में भी यहां चोरी की वारदात हो चुकी है। जिसमें अज्ञात चोर 2 लाख 43 हजार रूपए पार करने में सफल रहे थे।
पुलिस कर रही जांच
जैसे ही बैंक वालों ने 10 बजे पुलिस को फोन किया, और बैंक की स्थिती की पुरी जानकारी फोन पर दी। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से बैंक पहुचीं और मामले की तफ्तीश में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो