scriptचोरों ने एक ही समय में एक ही घर के दो दुकानों में किया हाथ साफ, जानिए कैसे दिया वारदात को अंजाम | Thieves at the same time in two shops of the same house, clean hands | Patrika News

चोरों ने एक ही समय में एक ही घर के दो दुकानों में किया हाथ साफ, जानिए कैसे दिया वारदात को अंजाम

locationजगदलपुरPublished: May 17, 2019 10:58:50 am

Submitted by:

Badal Dewangan

चोरों ने एक साथ दो दुकानों में की चोरी, गल्ले में रखा १ लाख ८० हजार रुपए किया पार मोतीतालाब पारा स्थित किराना दुकान में चोरी वारदात, घर के पिछले दरवाजे से दुकान के भीतर किया प्रवेश

Patrika

चोरों ने एक ही समय में एक ही घर के दो दुकानों में किया हाथ साफ, जानिए कैसे दिया वारदात को अंजाम

जगदलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोतीतालाब पारा में चोरों ने एक साथ दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले दरवाजे से घुसकर अज्ञात चोर ने गल्ले में रखे १ लाख ८० हजार रुपए पार कर दिए। मामले में दुकान संचालक प्रमोद जैन की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

विनोद ट्रेडिंग कंपनी को बड़े भाई विनोद जैन की
पुलिस के मुताबिक प्रमोद जैन मोतीतालाब पारा जगदलपुर के निवासी हैं। इनके घर के नीचे किराने की दो दुकान है। विनोद ट्रेडिंग कंपनी तथा दूसरी दुकान का नाम मुस्कान मार्केटिंग है। मुस्कान मार्केटिंग प्रमोद जैन की है और विनोद ट्रेडिंग कंपनी को बड़े भाई विनोद जैन देखते हैं। उन्होंने अपनी दुकान रात साढ़े ८ बजे बंद की और ऊपर बने निवास में परिवार के साथ खाना खाकर सोने चले गए। अगले दिन १४ मई की सुबह करीब साढ़े ६ बजे नीचे दुकान खोलने पहुंचे तो पाया कि दुकान के गल्ले का तीन लॉक टूटा हुआ है। तत्काल उन्होंने अपने भाई की दुकान में भी जाकर देखा तो उनके दुकान का भी चार लॉक टूटा मिला। उनकी दुकान में लगभग 1 लाख रुपए और भाई की दुकान में लगभग 80 हजार रुपए थे।

व्यापारियों की चिंता बढ़ी हुई है
गौरतलब है कि शहर में चोरी की लगातार हो रही वारदातों से व्यापारियों की चिंता बढ़ी हुई है। शातिर चोर बड़ी ही आसानी से चोरी की वारदातों को अंजाम देकर लाखों रुपए लेकर गायब हो जा रहे हैं। इससे पहले भी प्रतापगंज पारा में एक कपड़ा व्यापारी के दुकान में चोरी हुई थी। जिसकी गुत्थी अब तक कोतवाली पुलिस नहीं सुलझा पाई है और रही आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है। शहर के व्यापारियों में चोरी के मामले में पुलिस की लापरवाही से भारी असंतोष व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो