scriptअब शहर के इस स्थान में भी आप सिर्फ एक रूपए में ठंडे पानी से बुझा सकेगे अपनी प्यास | this place of city you will be able to drink pure cold water in rs 1 | Patrika News

अब शहर के इस स्थान में भी आप सिर्फ एक रूपए में ठंडे पानी से बुझा सकेगे अपनी प्यास

locationजगदलपुरPublished: Sep 09, 2018 11:00:05 am

Submitted by:

Badal Dewangan

शहर की इस भीड़भाड़ वाली जगह पर साफ पेयजल नहीं मिलने से यहां 20 से 50 रुपए तक के वाटर बॉटल मजबूरी में लेना पड़ता था।

अब शहर के इस स्थान में भी आप सिर्फ एक रूपए में ठंडे पानी से बुझा सकेगे अपनी प्यास

अब शहर के इस स्थान में आप सिर्फ एक रूपए में पी सकेंगे शुद्ध ठंडा पानी

जगदलपुर. शहर के नया बस स्टैंड स्थित में अब एक रुपए में शुद्ध व ठंडा पानी मिल सकेगा। निगम ने यहां अपनी महत्वाकांक्षी योजना के तहत यहां शनिवार को वाटर एटीएम एवं सुलभ कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण किया है। विधायक संतोष बाफना व महापौर जतिन जायसवाल के हाथों किया गया।

20 से 50 रुपए तक के वाटर बॉटल मजबूरी में लेना पड़ता था
गौरतलब है कि लंबे समय से बस स्टैंड में यात्रियों के लिए पीने के साफ पानी की समस्या उत्पन्न हो रही है। साफ पेयजल नहीं मिलने से यात्री 20 से 50 रुपए तक के वाटर बॉटल लेन मजबूरी में लेना पड़ता था। अब एक रूपए में साफ व शुद्ध पानी मिलने से यात्रियों ने राहत की सांस ली है।

यात्रियों के लिए बड़ी राहत की खबर है
8 लाख 90 हजार की लागत से लगे इस वाटर एटीएम से महज एक रुपये में सादा पानी पांच लीटर व एक रुपये में एक लीटर ठंडा पानी मिलेगा। शुभारंभ में पहुंचे विधायक बाफना ने कहा कि यह यात्रियों के लिए बड़ी राहत की खबर तो है ही, साथ एेसे लोग जो बस स्टैंड के आसपास अपनी छोट़ी बड़ी दुकाने लगाकर अपना गुजर बसर करतें है, उनको भी राहत मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो