scriptबस्तर प्रीमियर लीग में कभी न हारने वाली इस टीम को, क्रिकेट के इस नियम ने हरा दिया | This rule of cricket was defeated by the never-losing team in the BPL | Patrika News

बस्तर प्रीमियर लीग में कभी न हारने वाली इस टीम को, क्रिकेट के इस नियम ने हरा दिया

locationजगदलपुरPublished: May 12, 2019 11:44:48 am

Submitted by:

Badal Dewangan

लालबाग मैदान मेंं चल रहे बस्तर प्रीमियर लीग के १४वें दिन शनिवार को दो मैच होना था, लेकिन बारिश की वजह से सिर्फ एक ही मैच खेला गया।

jagdalpur match

बस्तर प्रीमियर लीग में कभी न हारने वाली इस टीम को, क्रिकेट के इस नियम ने हरा दिया

जगदलपुर. लालबाग मैदान मेंं चल रहे बस्तर प्रीमियर लीग के 14वें दिन शनिवार को 2 मैच होना था, लेकिन बारिश की वजह से सिर्फ एक ही मैच खेला गया। इसमें जगदलपुर वॉरियर्स और कुकानार नाइट राइडर के बीच मैच हुआ। बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस से मैच का फैसला किया गया। जिसमें जगदलपुर वॉरियर्स मैच जीत गई।

12 ओवर में 88 रन पर 6 विकेट गिर गया
टॉस जीतकर नाइट राइडर ने फील्डिंग करने का फैसला लिया। वॉरियर्स के ब्ल्लेबाज अक्षय और जिमेश मैदान में उतरे। मैच के तीसरे ओवर में 20 रन पर टीम का एक विकेट गिर गया। 9 ओवर में 60 रन पर 4 विकेट का पतन हो गया। इसके बाद बल्लेबाज सतीश और आनंद 77 रन की साझेदारी कर टीम का स्कोर 137 रन तक पहुंचाया। निचले क्रम के बल्लेबाजों ने 7 विकेट खोकर स्कोर 184 रन तक पहुंचाया। 185 रन का पीछा करने कुकानार नाइट राइडर के बल्लेबाज प्रितपाल और मिंटू मैदान में उतरे। 18 रन पर दो विकेट गिर गया। इसके बाद कुकानार का 12 ओवर में 88 रन पर 6 विकेट गिर गया।
अचानक बारिश से मैच का फैसला डकवर्थ लुईश से किया गया
डकवर्थ के हिसाब से 12 ओवर में 122 रन बनाना था, लेकिन कुकानार सिर्फ 88 रन बना पाई और 34 रन से मैच हार गई। पूरे टूर्नामेंट में कुकानार नाइट राइडर एक भी मैच नहीं हारी थी। इस मैच के मैन ऑफ द मैच सन्नी डेविड को मिला, जो 4 ओवर में 12 देकर 4 विकेट लिया। बारिश से ग्राउंड गिला हो गया। इससे दूसरा मैच नहीं हुआ। आज होने वाले मैच बस्तर टी-20 लीग के तहत रविवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच बस्तर ब्लास्टर और इंद्रावती के बीच व दूसरा मैच जगलदपुर वॉरियर्स और राजपुताना रॉयल्स के बीच खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो