scriptलोगों को दुर्घटना के प्रति जागरूक करने वाली कर्मचारी को इस तरह से तीरथगढ़ में सेल्फी लेना पड़ा भारी, घायल | To make people aware of the accident, the employee had accident | Patrika News

लोगों को दुर्घटना के प्रति जागरूक करने वाली कर्मचारी को इस तरह से तीरथगढ़ में सेल्फी लेना पड़ा भारी, घायल

locationजगदलपुरPublished: Jun 06, 2019 01:40:20 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ युवती को तीरथगढ़ में पुल में चढकर सेल्फी लेना भारी पड़ गया।

salfie accident

लोगों को दुर्घटना के प्रति जागरूक करने वाली कर्मचारी को इस तरह से तीरथगढ़ में सेल्फी लेना पड़ा भारी, घायल

जगदलपुर. स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ युवती को तीरथगढ़ में पुल में चढकर सेल्फी लेना भारी पड़ गया। सेल्फी लेने के दौरान अचानक बैलेंस बिगड़ जाने से पुल के नीचे गिरने से घायल हो गई है। युवती का इलाज मेडिकल कॉलेज में जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक परचनपाल के स्वास्थ्य विभाग में स्वाभिमान आइआइपीएस में पदस्थ बोरपदर में रहने वाली युवती भुनेश्वरी ठाकुर अपनी साथी स्टाफ के साथ तीरथगढ़ घूमने गई हुई थी। तीरथगढ़ गढ़ घूमने के बाद जब दोनों वापस लौट रहीं थी। तभी एक पुल ऐसा है जहां से पूरे तीरथगढ़ का नज़ारा देखते ही बनता है वहां ये युवतीयां रूककर उस पुल में चढक़र सेल्फी ले रही थी। तभी उनमें से एक युवती का बैलेंस बिगडऩे से वह पुल के नीचे गिर गई। जिसमें उसका पैर फ्रैक्चर हो गया।
जैसे ही युवती को गिरता देख साथीयों ने उसे पुल के नीचे से उठाया और पास के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने बताया कि, युवती के सिर पर गंभीर चोट आई है। जहां युवती का उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो