scriptBig Breaking News : ट्रक चालक ने लिया एक साइकिल सवार को चपेट में, मौत | Truck driver caught by a cyclist in grip death | Patrika News

Big Breaking News : ट्रक चालक ने लिया एक साइकिल सवार को चपेट में, मौत

locationजगदलपुरPublished: Sep 18, 2017 09:31:07 am

Submitted by:

ajay shrivastav

सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक चालक ने साइकिल पर जा रहे आदमी को अपने चपेट में ले लिया है। उस साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है।

रक चालक ने लिया एक साइकिल सवार को चपेट में

रक चालक ने लिया एक साइकिल सवार को चपेट में

जगदलपुर. सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक चालक ने एक साइकिल पर जा रहे आदमी को अपने चपेट में ले लिया है। बताया जा रहा है उस साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। जैसे ही ये हादसा हुआ तो आसपास के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ रखा था और उसके बाद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी है और पुलिस ने उस ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के आने तक आस पास के लोगों ने उस आरोपी ट्रकचालक को मारते रहे
मोहन को अपनी चपेट में ले लिया
मिली जानकारी के मुताबिक सुबह ही बस्तर जिला के बस्तर के जिला मुख्यालय जगदलपुर के बोधघाट थाना के अंतर्गत आने वाले नया बस स्टैंड के हॉटल अशोका के पास सुबह सात बजे के करीब मेटगुड़ा निवासी मोहन किसी काम से उसी रास्ते से जा रहा था तभी उसी रास्ते से एक ट्रक सीजी/04/डीडी/4185 उसी रास्ते से गुजरते हुए मोहन को अपनी चपेट में ले लिया। मृतक मोहन सीधा उसके पहले पहिए की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई है।
लोगो ने किया ट्रक चालक की पिटाई
जैसे ही लोगों ने उस ट्रक चालक को अधेड़ को चपेट में लेते हुए देखा पहले तो
ट्रक चालक वहां से फिराक में था बस स्टैंड में भीड़ के चलते ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में असमर्थ हो गया और जैसे ही उसने ट्रक रोका तो पहले तो लोगों ने उसे ट्रक से उतारा और उसकी पिटाई कर दी है बताया जा रहा है उसी बीच किसी ने बोधघाट थाना में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।
पुलिस पहुंची मौके पर
जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो थाना पास ही होने की वजह से पुलिस भी जल्द ही घटना स्थल में आ गई पहले तो ट्रक चालक को आसपास के लोगों द्वारा मारपीट से उसे बचाया और फिर उससे पुछताछ कर थाने ले गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चुकी होगी और उसे थाने में ले जाकर पुछताछ कर रही होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो