scriptपेट्रोल पंप मशीन को ठोकर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने दबोचा, जब ली तलाशी तो फटी रह गई आंखे | Truck run after stumbling petrol pump, police recovered ganja in truck | Patrika News

पेट्रोल पंप मशीन को ठोकर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने दबोचा, जब ली तलाशी तो फटी रह गई आंखे

locationजगदलपुरPublished: Nov 13, 2019 10:57:46 am

Submitted by:

Badal Dewangan

शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र गोस्वामी ने आड़ावाल स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप की मशीन को ट्रक रिवर्स लेते वक्त टक्कर मार दी

पेट्रोल पंप मशीन को ठोकर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने दबोचा, जब ली तलाशी तो फटी रह गई आंखे

पेट्रोल पंप मशीन को ठोकर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने दबोचा, जब ली तलाशी तो फटी रह गई आंखे

जगदलपुर. तस्कर गांजे से भरे ट्रक को आधी रात ओडिशा से बस्तर की सीमा से पार कराने की कोशिश में थे, लेकिन ट्रक चालक की गलती ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

ट्रक को भगा ले गया
दरअसल शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र गोस्वामी ने आड़ावाल स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप की मशीन को ट्रक रिवर्स लेते वक्त टक्कर मार दी थी। इसके बाद पेट्रोल पंप स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक ड्राइवर रुका नहीं और ट्रक को भगा ले गया। पंप संचालक ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसका पीछा करते हुए हाइवे पर ट्रक को रोका और जांच की तो साढ़े 12 लाख का गांजा बरामद किया। बोधघाट टीआई सुरेंद्र बघेल ने बताया कि सोमवार की देर रात सूचना आई कि एक ट्रक (आरजे 11 जीए 5889) मुस्कान पेट्रोल पंप मशीन को टक्कर मारकर भाग गया था। जिसे हाइवे पर पकड़ा गया। ड्राइवर से पूछताछ की गई तो मामला संदिग्ध लगा। इसके बाद ट्रक के डाले की जांच की, इसमें पांच पैकेटों में गांजा बरामद हुआ। ट्रक चालक को बोधघाट थाने लेकर आया और उससे पूछताछ की गई। गांजे का वजह २ क्विंटल ४९ किलो पाया गया। पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत 12 लाख 45 हजार रुपए है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

चालक बोला मुझे नहीं पता कि ट्रंक में गांजा था
ट्रक चालक धर्मेंद्र गोस्वामी मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का रहने वाला है। उसने कहा कि उसे बस्तर तक ट्रक चलाने के लिए कुछ लोगों ने पैसे दिए थे। उसे नहीं मालूम था कि ट्रक में गांजा हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि ट्रक चालक रात के अंधेरे में गांजे की तस्करी कर इसे मध्यप्रदेश ले जाना चाहता था, ताकि इससे मोटा मुनाफा कमा सकें। लेकिन पुलिस ने इसे पहले ही धर दबोचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो