script

नारंगी नदी में नाव पलटने से दो बच्चों की डूबकर हुई मृत्यु, परिवार सदमें में

locationजगदलपुरPublished: May 22, 2019 03:37:55 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पानी में गिरे बच्चों में से आठ तो तैरकर बाहर निकलने में कामयाब हो गए लेकिन दो बच्चे धनेश (उम्र 7 वर्ष) और (रामेश्वरी उम्र 12 वर्ष) जिन्हे तैरना नहीं आता था उनकी डूबने से मौत (Death due to drowning) हो गयी।

 Death due to drowning

नारंगी नदी में नाव पलटने से दो बच्चों की डूबकर हुई मृत्यु, परिवार सदमें में

जगदलपुर। नारंगी नदी में नाव पलटने के कारण डूबने से दो बच्चों की मौत ( death due to drowning ) हो गई । दस बच्चे नाव द्वारा डुबागुड़ापारा से अटारगुड़ापारा जा रहे थे लेकिन नाव ( Boat) नदी के बीच में पहुंचकर अचानक पलट गयी जिसके कारण सभी बच्चे पानी में गिर गए।
पानी में गिरे बच्चों में से आठ तो तैरकर बाहर निकलने में कामयाब हो गए लेकिन दो बच्चे धनेश (उम्र 7 वर्ष) और (रामेश्वरी उम्र 12 वर्ष) जिन्हे तैरना नहीं आता था उनकी डूबने से मौत हो गयी।
बच्चों ने ग्रामीणों को इस घटना की सुचना दी जिसके बाद पुलिस (Police) और ग्रामीणों की मदद से 24 घंटे बाद डूबे हुए बच्चों को बाहर निकला गया। दोनों बच्चो की डूबने के कारण मौत (Death due to drowning) हो गयी थी इसीलिए उनका पोस्टमार्टम (Post mortem) कराने के बाद बच्चों के शव (dead body) को परिजनों को दे दिया गया। बच्चों की अकस्मात मृत्यु से दोनों परिवार सदमे में है।

ट्रेंडिंग वीडियो