scriptOMG: दो डिप्टी कलक्टरों को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, फिर… | Two deputy collectors have received threats to kill on the phone | Patrika News

OMG: दो डिप्टी कलक्टरों को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, फिर…

locationजगदलपुरPublished: Nov 25, 2019 05:03:06 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

दो डिप्टी कलक्टरों ने शहर के बोधघाट थाना में एफआइआर दर्ज करवाई है कि, किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है।

OMG: दो डिप्टी कलक्टरों को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, फिर...

OMG: दो डिप्टी कलक्टरों को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, फिर…

जगदलपुर. जिले के दो डिप्टी कलक्टर को मोबाइल फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी देने वाला शख्स एक ही बताया जा रहा है। डिप्टी कलक्टर माधुरी सोम व डिप्टी कलक्टर गोकुल रावटे ने इस मामले की शिकायत बोधघाट थाने में दर्ज कराई है। मामले में पुलिस आईटी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर किया है।

यह भी पढ़ें

सडक़ पर मिला लाल रंग का लावारिस बैग, जब बीडीएस टीम ने चेक किया तो, उड़ गए होश, निकला ये सामान

आरोपी का पता लगाने कोशिश जारी है
बोधघाट पुलिस के मुताबिक डिप्टी कलक्टर माधुरी सोम व गोकुल रावटे के मोबाइल पर 21 नवंबर को धमकी भरा फोन आया था। इसके अलावा अज्ञात ने कुछ टिप्पणी कर टैक्स्ट मैसेज भी फोन पर भेजा है। शिकायतकर्ताओं से मिले नंबर को साइबर सेल ट्रेस कर रहा है। आईजी पी सुंदरराज ने बताया इस तरह के धमकी भरे फोन की और भी शिकायते सामने आई हैं। प्रारंभिक जांच में स्टेट के बाहर का नंबर लग रहा है। सायबर सेल की मदद से आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है
पिछले कुछ दिनों में प्रशासन द्वारा अवैध धान खरीदी के मामले में कई स्थानों पर छापे मारे गए थे। इसमें हजारों बोरा धान जब्त कर कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। पुलिस अफसरों को यह भी आशंका है कि धमकी का मामला कहीं धान खरीदी से तो नहीं जुड़ा है। इसलिए इस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है ताकि पुलिस मुख्य आरोपियों तक जल्द पहुंच सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो