scriptगांजा तस्करी मामले में कोरबा के दो आरोपी गिरफ्तार, 15 किलो गांजा सहित कार जब्त | Two Korba accused arrested in Ganja smuggling case seized with 15 kg | Patrika News
जगदलपुर

गांजा तस्करी मामले में कोरबा के दो आरोपी गिरफ्तार, 15 किलो गांजा सहित कार जब्त

15 किलो गांजा परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार भी जब्त किया है।

जगदलपुरOct 20, 2020 / 04:31 pm

Bhawna Chaudhary

Three arrested for begging children

Three arrested for begging children

जगदलपुर . बकावंड चौकी पुलिस ने सोमवार को 15 किलो गांजा परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार भी जब्त किया है। गांजा की कीमत 75 हजार रुपए है।

बकावंड चौकी प्रभारी टिल्लू सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा की ओर से एक कार में दो व्यक्ति संदिग्ध सामान लेकर बकावंड थाना क्षेत्र के गांव की तरफ जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव में स्थित जेल बाडी चौक के पास नाकाबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

इसी दौरान पुलिस ने उड़ीसा की तरफ से आ रही एक टाटा विस्टा कार सीजी 12 आर 3822 को रोका। रोकने के बाद पुलिस ने कार में सवार कोरबा के कटघोरा निवासी सरफराज खान और रियाज अहमद से पूछताछ करते हुए वाहन की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान ही पुलिस ने कार की डिक्की में छुपाकर रखे 15 किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 75 हजार रुपए आंकी गई है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Home / Jagdalpur / गांजा तस्करी मामले में कोरबा के दो आरोपी गिरफ्तार, 15 किलो गांजा सहित कार जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो