scriptइस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की अनोखाी मांग, अगर सड़क ठीक नहीं तो पीडब्लूडी खोले नि:शुल्क पंचर दुकान | unique demands of the workers of this party, if the road is not correc | Patrika News

इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की अनोखाी मांग, अगर सड़क ठीक नहीं तो पीडब्लूडी खोले नि:शुल्क पंचर दुकान

locationजगदलपुरPublished: Sep 02, 2018 10:29:35 am

Submitted by:

Badal Dewangan

नामकरण की परंपरा पर आप ने किया कड़ा प्रहार
 

पीडब्लूडी खोले नि:शुल्क पंचर दुकान

इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की अनोखाी मांग, अगर सड़क ठीक नहीं तो पीडब्लूडी खोले नि:शुल्क पंचर दुकान

जगदलपुर. सड़कों की ना हालत सुधरती है ना ही भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई ही होती है। ऐसे में लोक निर्माण विभाग को चाहिए कि वह नि:शुल्क पंचर दुकान खोले, और उसका नाम सीएम व मंत्री के नाम पर रखे। यह बाते आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी रोहित सिंह आर्य ने आड़ावाल-मारेंगा बाईपास सड़क की खस्ता हालत को लेकर कहा। इस दौरान यहां आप के कार्यकर्ताओं ने खस्ताहाल सड़कों पर नि:शुल्क पंचर दुकान खुलवाने की मांग को लेकर आड़ावाल से मारेंगा बायपास सड़क पर पहुंच कर हाथों में तख्तियां पकड़ कर विरोध प्रदर्शन किया।

भ्रष्टाचार की जड़ें कितनी गहरी है साफ समझ मे आता है
आम आदमी पार्टी ने बताया कि बाईपास सड़क को लेकर मुख्यमंत्री, लोक निर्माण विभाग और मंत्री से भी कार्यवाही की मांग की गई थी। पर नतीजा शून्य रहा। यह बताता है कि भ्रष्टाचार की जड़ें कितनी गहरी है साफ समझ मे आता है कि मुख्यमंत्री सहित मंत्री, उच्च से निम्न अधिकारी विधायक सभी उपकृत हुए है उसी का नतीजा है कि भारी विरोध के बावजूद कोई कार्यवाही नही हुई।

रोहित सिंह आर्य ने आड़ावाल मारेंगा बाईपास सड़क की मौजूदा हालात को देखते हुए कहा कि करोड़ों की लागत से बनी सड़क को खुलेआम भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी गयी है। भारी वाहनों को शहर के बाहर से निकालने की एक महात्वकाशी योजना मंत्रीए विधायकए ठेकेदार और अधिकारियों के बीच बंदर बांट के चलते भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी गयी। तकनीकी विशेषज्ञों की माने तो भारी वाहनों की बोझ का वाहन करने लायक प्राथमिक मानदंडों का पालन नहीं किया गया है। जिसके वजह से उक्त सड़क वाहनों की आवाजाही का बोझ वर्ष भर भी वहन नहीं कर सकी।

जिम्मेदार भ्रष्ट लोगों की ईमान नहीं जागी
सड़क के दुर्दशा के चलते विगत पाँच वर्षों लगभग आधे दर्जन लोगों को अकाल काल के गाल के समाना पड़ा लेकिन जिम्मेदार भ्रष्ट लोगों की ईमान नहीं जागी। भ्रष्टाचार पर लीपापोती करने के लिए कुछ जगहों पर पैच वर्क भी किया गया लेकिन वह भी ज्यादा दिन टिक नही पायीं। श्री आर्य ने कहा कि पार्टी उक्त विषय को लेकर संबंधितों को जल्द ज्ञापन सौंप पर जवाब मांगा जाएगा और दोषियों पर दंडात्मक कार्यवाही करने की मांग करेंगे।

इस दौरान यहां परमेश राजा, धरमवीर दुबे, एमजेड सिद्धिकी, ईश्वर कश्यप, पुनीत साहू, गीतेश संघाड़े, करन कपूर, शशिकांत चालाकी, खिऱपति, सुरेश सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो