अगर आप भी बस्तर नहीं आए कभी तो, बस्तर में शूट हो रही इस वीडियो में देख सकते हैं यहां की प्राकृतिक खूबसूरती

बस्तर की ख़ूबसूरत वादियों में भोजपुरी में सावन के भक्ति (Shiv Parvati) गीतों (Youtube videos) की शूटिंग (Shooting) की जा रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनी वेव म्यूजिक पर ये विडियो रिलीज होगा।

By: Badal Dewangan

Published: 20 Jul 2019, 02:18 PM IST

जगदलपुर. इन दिनों बस्तर की ख़ूबसूरत वादियों में भोजपुरी में सावन के भक्ति गीतों की शूटिंग की जा रही है । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनी वेव म्यूजिक पर ये विडियो रिलीज होगा। एजे प्रोडक्शन हाउस के द्वारा लगातार इसका छायांकन किया जा रहा है। आने वाले सप्ताह में वीडियो रिलीज़ किया जाएगा।

Read More : आपके शहर में पैर पसार चुका है जापानी बुखार, हो जाएं सावधान, रखे बस इन बातों का ध्यान

मारडूम की ख़ूबसूरत वादियों में फिल्माया गया
गुरुवार को एक गीत मारडूम की ख़ूबसूरत वादियों में फिल्माया गया इसमें भगवान शंकर और पार्वती का रूप धारण किए कलाकार अजीत सिंह और कृति पाठक ने भूमिका निभाई। निर्माता-निर्देशक एजे अजीत सिंह ने बताया कि पहले भी भोजपुरी गीत उन्होंने बस्तर में फिल्माए हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

Read More : इस महिला प्रधान आरक्षक ने एक दिन में सुलझाए तीन गुमशुदगी के केस, होंगी सम्मानित

बस्तर के कलाकारों को भी मौका दिया गया
बस्तर की प्राकृतिक छटा निराली है और यहां वीडियो फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं और इसी के चलते वे बस्तर में गीतों का फिल्मांकन कर रहे हैं। गौरा वर्सेस भोला जी नामक इस वीडियो में बस्तर के कलाकारों को भी मौका दिया गया है। जगदलपुर की गायिका वन्दना पॉल ने भी इस एल्बम में गीत गाए हैं और साथ ही अन्य कई नवोदित कलाकारों ने भी इसमें भूमिका निभाई है।

Shiv parvati के बारे में अधिक जानने के लिए यहां CLICK करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned