scriptजोगी कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कहा- इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो जलमग्न होकर करेंगे आंदोलन | Villagers give Memorandum to collector for their problem | Patrika News

जोगी कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कहा- इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो जलमग्न होकर करेंगे आंदोलन

locationजगदलपुरPublished: Jul 25, 2018 02:32:37 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मानसून के शुरू होते ही छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों में जलभराव व नालियों के जाम होने की शिकायत आ रही है

janta congrtess

इन समस्यायों का समाधान जल्द नहीं हुआ तो जलमग्न होकर करेंगे आंदोलन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जगदलपुर . अंबेडकर वार्ड व रवींद्रनाथ टैगोर वार्ड में जलभराव कि विकराल समस्या को लेकर जनता कांग्रेस छततीसगढ़ के पदाधिकारी वार्डवासियों के साथ सोमवार को निगम कार्यालय पहुंचे थे। आयुक्त की अनुपस्थिति में राजस्व अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। जल्द समाधान नहीं हुआ तो जल में खड़े होकर करेंगे आंदोलन।

READ MORE: कई क्षेत्रों में कल लगी सीजन की पहली झड़ी, आज भी भारी बारिश की चेतावनी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की ओर से सौंपे ज्ञापन में माहाराणा प्रताप में सीसी रोड व पेयजल व्यवस्था, रवींद्र नाथ टैगोर व ंबेडकर वार्ड मे जल भराव कि समस्या के साथ ही नालियों का निर्माण, कचरों की सफाई की समस्याओं से अवगत कराया गया है। इनसे तत्काल वार्डवासियों को राहत दिलाने की मांग की गई है। बताया गया है इन वार्डों को दूसरे वार्डों से आने वाली नालियों से जोड़ी जाए तो यह काफी हद समस्या हल किया जा सकता है।

READ MORE: भारी बारिश से गरियाबंद के 25 गांवों से संपर्क टूटा, नदी-नाले उफान पर

जिससे इन वार्ड में रहने वाले हजारों परिवारों को वर्तमान में बरसात के पानी से जलभराव का सामना करना पड़ता है। सबसे अधिक माडिया जंगल पारा, खपराभट्टी के पीछे डोंगरी पारा के लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रह है।

विधानसभा सह प्रभारी नरेंद्र भवानी, शहर जिला महामंत्री प्रकाश दीप्ति, शहर जिला सचिव तरुण सेन, शहर जिला महामंत्री सूर्यपाल शर्मा, मजदूर यूनियन संभागीय उपाध्यक्ष संतोष सिंग, मजदूर जिलाध्यक्ष प्रतीक गुरू, करतार भवानी, प्रज्ञा व समस्त वार्डवासी उपस्थित रहे।

मानसून के शुरू होते ही छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों में जलभराव व नालियों के जाम होने की शिकायत आ रही है। जिससे नगर निगम की शुष्क व्यवस्था की पोल खोल के रख दी है। नगर निगम द्वारा संचालित की जा रही आपात व्यवस्था भी किसी भी प्रकार से कार्यरत नही है। प्रदेश के हर क्षेत्र में मानसून सक्रिय हो चूका है जिससे सभी जगहों पर रूक- रूककर बारिश हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो