scriptराजस्थान और पं. बंगाल में बने सिस्टम का असर पड़ा कमजोर, शाम को बादल छाए पर बरसे नहीं | Weather changes in Bastar Chhattisgarh, cloudy weather | Patrika News

राजस्थान और पं. बंगाल में बने सिस्टम का असर पड़ा कमजोर, शाम को बादल छाए पर बरसे नहीं

locationजगदलपुरPublished: Apr 14, 2019 01:59:05 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

शाम को सिस्टम के आंशिक असर की वजह से बादल छाए जरूर लेकिन बारिश नहीं हुई।

weather

राजस्थान और पं. बंगाल में बने सिस्टम का असर पड़ा कमजोर, शाम को बादल छाए पर बरसे नहीं

बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर पर राजस्थान और पं. बंगाल में बने दोहरे सिस्टम का असर पिछले पांच दिनों से पड़ रहा था। जो कि अब कमजोर पडऩे लगा है। दोनों ही सिस्टम बस्तर की ओर से आगे बढ़ रहे हैं। इसी वजह से दिनभर पारा 40 के करीब रहा। शाम को सिस्टम के आंशिक असर की वजह से बादल छाए जरूर लेकिन बारिश नहीं हुई।

बता दें कि राजस्थान और पंश्चिम बंगाल में बने सिस्टम की वजह से पिछले पांच दिनों से शाम के वक्त हल्की से मध्यम बारिश हो रही थी। शुक्रवार को भी दोहरे सिस्टम के असर की वजह से दिनभर धूप-छांव वाला मौसम बना रहा। शाम को हल्की फुहारों से क्षेत्र भीगा लेकिन शनिवार सुबह तक सिस्टम कमजोर पडऩे लगा।

मौसम विज्ञान केंद्र जगदलपुर के वैज्ञानिक आरके सोरी बताते हैं कि रविवार तक दोहरे सिस्टम का असर पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। अगर ज्यादा गर्मी पड़ी तो लोकल सिस्टम बनना संभव है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो