scriptएक पुरूष व दो महिला साथ तीनों जा रहे थे अपने घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा एक ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम | Woman died in road accident on way to her house | Patrika News

एक पुरूष व दो महिला साथ तीनों जा रहे थे अपने घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा एक ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम

locationजगदलपुरPublished: Oct 16, 2019 11:06:51 am

Submitted by:

Badal Dewangan

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, एक की गिरने से तो दूसरे में दो बाइक टकराए

women death in accident

women death in accident

बोरगांव/फरसगांव. फरसगांव के अंतर्गत ग्राम छिंदली में जहां चलती बाइक से गिरने से एक महिला की मौत हो गई और वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें

स्कूल से वापस आकर कुए में नहाने गई बेटी नहीं आई वापस, जब जाकर देखा,तो …पैरों तले खिसक गई जमीन

अनियंत्रित हो गई बाइक
जानकारी के अनुसार टेवसा निवासी सदाराम मंडावी अपनी पत्नी असलिता बाई मंडावी और मां रनाय बाई के साथ बाइक से ग्राम छिंदली से अपने घर टेंवसा जा रहे थे कि अचानक शाम ४.३० बजे छिंदली में ही छोटेपारा के पास बाइक अनियंत्रित होने से बाइक में बैठे चालक की पत्नी असलिता और मां रनाय बाई बाइक से गिर गए। जिससे दोनों महिला को गंभीर चोट आई। जिन्हें निजी ऑटो से उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया।

यह भी पढ़ें

शराब पीकर आया पति, अंदर सो रहे बच्चों की परवाह किए बिना घर को लगा दी आग, फिर हुआ ये चमत्कार

मर्ग कायम कर जांच शुरू
जहां उपचार कर रहे डॉक्टर ने बताया कि असलिता को सिर में अंदरूनी चोट लगने के चलते उसके नाक कान से खून निकल रहा था जिसकी अस्पताल पहुचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। और दूसरी महिला रनाय का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया है । मृतिका के पति ने बताया की वो अपनी पत्नी और मां के साथ १० अक्टूबर को अपने ससुराल गांव छिंदली दशहरा देखने आए हुए थे। और अपने गांव टेंवसा बाइक से वापस आ रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। फरसगांव पुलिस ने शव के पोस्मार्टम पश्चात परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो