पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती को जलाकर नहीं गला घोंटने के बाद जलाया गया था, जीवनसाथी ही निकला आरोपी

आसना के जंगल में मिली थी युवती की अधजली लाश का सच आया सामने

By: Badal Dewangan

Updated: 18 Apr 2020, 03:43 PM IST

जगदलपुर. आसना जंगल में युवती के शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवती की पीएम रिपोर्टसे जानकारी मिली है कि युवती की मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी मृतिका का पति ही निकला जिसने गला घोंटकर शव को जलाने की कोशिश की थी।

सबूत पहले ही लग गए थे पुलिस के हाथों
कोतवाली टीआई धनंजय सिंहा ने बताया कि 8 अप्रैल की शाम को पेट्रोल पंप से काम खत्म कर अपने घर के लिए निकली थी। लेकिन रात वह घर नहीं पहुंची। रातभर उसका कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद आसना के करीब ढोढरेपाल के जंगल में उसका जला हुआ शव मिला। बाद में पुलिस ने मौके पर सर्चिंग की तो आरोपी के खिलाफ कई सबूत हाथ लगे थे।

पति ही निकला आरोपी
वहीं पुलिस ने बताया कि, युवती पेट्रोल पंप में काम करती थी वहीं युवती का पति ने बात करने के बहाने जंगल की ओर ले गया और उसका गला घोंटकर शव पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जलाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया। फिर पुलिस ने आरोपी को सबूतों के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Show More
Badal Dewangan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned