scriptऑनलाइन फ्रॉड के जाल में फंसकर युवक ने गवाएं 7 लाख रुपए, दे दी जान | Young man commits suicide after trapped in online fraud | Patrika News

ऑनलाइन फ्रॉड के जाल में फंसकर युवक ने गवाएं 7 लाख रुपए, दे दी जान

locationजगदलपुरPublished: Jul 10, 2020 11:38:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

ऑनलाइन फ्रॉड (Online Fraud) के मायाजाल में फंसकर एक युवक राहुल डे ने अपनी जान दे दी। इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है।

online fraud

online fraud

जगदलपुर. ऑनलाइन फ्रॉड (Online Fraud) के मायाजाल में फंसकर एक युवक राहुल डे ने अपनी जान दे दी। जानकारी मिली है कि युवक ने आत्महत्या (Suicide) करने से पहले कंपनी के लोगों से बात करते हुए कहा था कि यदि मेरे रुपए वापस नहीं किए तो मैं अपनी जान दे दूंगा। इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी दीपक कुमार झा ने नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार को जांच का जिम्मा सौंपा है।
बताए जा रहा है कि मृतक के कॉल डिटेल की मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंच सकती है। परिजन के मुताबिक राहुल ने फ्रेंड्स सर्विस नाम की कंपनी में अच्छे रिटर्न की उम्मीद से बीते 3 महीने के भीतर ही 7 लाख रुपए से अधिक का निवेश किया था। इसके बाद भी कंपनी ने राहुल से और 60 हजार रुपए की मांग की थी।
राहुल के पास जितने भी रकम थी वह इस कंपनी में इन्वेस्ट कर चुका था। अब उसके पास कुछ भी नहीं बचा था। रुपए डूब जाने के डर से वह डिप्रेशन में रहने लगा। परिवार के कुछ सदस्यों को उसने यह बात बताई थी, लेकिन पिता को बताने की साहस नहीं जुटा पाया। इधर, कंपनी लगातार उस पर और रुपए जमा करने दबाव बना रही थी। इस मानसिक दबाव के बीच राहुल अपनी जान दे दी।
पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मोबाइल की कॉल डिटेल और व्हाट्सएप सहित ऑनलाइन से जुड़ी सभी जानकारी को खंगाला जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो