script1.5 lakh looted from pistol tan liquor shop | जान की सलामती चाहता है...खाली कर गल्ला : कनपटी पर पिस्टल तान शराब दुकान से 1.5 लाख लूटे | Patrika News

जान की सलामती चाहता है...खाली कर गल्ला : कनपटी पर पिस्टल तान शराब दुकान से 1.5 लाख लूटे

राजधानी में चंद घंटे के अंतराल में शराब की दो दुकानों में लूट हो गई। दुर्गापुरा में हुई वारदात में लुटेरों ने पहले तोडफ़ोड़ की फिर गल्ला खाली कर दिया। वहीं गजसिंहपुरा में भी शराब दुकान के शीशे चकनाचूर कर डाले। बाहर बैठे सेल्समैन को लहूलुहान कर उसकी जेब से रकम निकाल ले गए।

जयपुर

Published: April 16, 2022 01:35:48 pm

मानसरोवर थाना इलाके में कार से आए लुटेरों ने शराब की दुकान में जमकर तोडफ़ोड़ की। बाद में पिस्टल की नोक पर डेढ़ लाख लूट ले गए। वहीं एक अन्य वारदात में शराब की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन से मारपीट कर 17500 रुपए लूट लिए। एक ही रात में शराब की दो दुकानों में लूट के बाद शराब कारोबारियों में दहशत है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों को पकडऩे के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया।
पुलिस ने बताया कि मलसीवास नैछवा सीकर निवासी नरेन्द्र चौधरी ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार वह दुर्गापुरा महारानी गार्डन स्थित शराब की दुकान पर मुनीम है। शुक्रवार रात आठ बजे कार से पांच-सात लोग आए और उसकी दुकान पर आते ही डंडे और सरियों से तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। यह देख उसने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया तो वे उससे मारपीट करने लगे। वह उनसे दुकान में नुकसान नहीं करने के लिए हाथ जोड़ता रहा, लेकिन हमलावरों ने मारपीट और तोडफ़ोड़ जारी रखी।
जान की सलामती चाहता है...खाली कर गल्ला : कनपटी पर पिस्टल तान शराब दुकान से 1.5 लाख लूटे
फाइल फोटो
किसी को कुछ बताया तो...

हमलावरों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और उसे धमकाते हुए गल्ले से डेढ़ लाख लूट लिए। तोडफ़ोड़ करने के बाद लुटेरे वहां से भाग छूटे। जाते-जाते लुटेरे उसे जान से मारने की धमकी देकर चले गए।
कार में पटका और सेल्समैन पर पिल पड़े :

दूसरे मामले में सेल्समैन के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सीकर निवासी महेन्द्र कुमार धीवा ने केस दर्ज करवाया है। पीडि़त के अनुसार उनकी गजसिंहपुरा मानसरोवर में शराब की दुकान है। उनकी दुकान पर कोटड़ा बौंली सवाई माधोपुर निवासी मनीष चौधरी सेल्समैन है। शाम 7.30 बजे मनीष दुकान के बाहर बैठा था। तभी दुकान पर रामसिंह डूडी, राजू, लक्ष्मण, शिवदयाल व एक अन्य जो खुद को भैरू उर्फ जीतू बता रहा था वहां आए। उनके साथ 15-20 लोग और थे। वे आते ही मनीष पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। हमलावर इस पर भी नहीं रुके और पीडि़त को कार में पटक फिर से मारने लगे। उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वह अचेत न हो गया।
मरा समझकर फेंक गए :

लुटेरों ने मनीष की जेब से 17,500 रुपए निकाल गिए और उसे मरा हुआ समझकर वहीं पटककर चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि कार सवार हमलावर कौन थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'VIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मIPL के बाद लियम लिविंगस्टोन ने इस टूर्नामेंट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियोओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.