scriptदो दुर्घटनाओं में एक की मौत,18 घायल | 1 died, 18 injured in two accidents | Patrika News

दो दुर्घटनाओं में एक की मौत,18 घायल

locationजयपुरPublished: Feb 12, 2016 11:40:00 pm

Submitted by:

Abhishek sharma

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में  शुक्रवार को हुए दो हादसों में एक महिला की
मौत हो गई और 21 जने घायल हो गए। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर शुक्रवार शाम
ग्राम रघुनाथपुरा के समीप सवारियों से भरी एक निजी बस व ट्रक की टक्कर से 5
महिलाओं सहित 16 बस यात्री घायल हो गए। घायलों में 3 की हालत गम्भीर होने
पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को हुए दो हादसों में एक महिला की मौत हो गई और 21 जने घायल हो गए। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर शुक्रवार शाम ग्राम रघुनाथपुरा के समीप सवारियों से भरी एक निजी बस व ट्रक की टक्कर से 5 महिलाओं सहित 16 बस यात्री घायल हो गए। घायलों में 3 की हालत गम्भीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार निजी बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी। रास्ते में सर्विस सेंटर से एक ट्रक के सड़क पर चढऩे के दौरान बस पीछे से घुस गई। बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इससे सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर कुछ देर यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सवारियों को बस से उतारा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने घायलों को राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुंचाया और दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को बीच सड़क से हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया।
बावड़ी मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आई बाइक
पावटा . जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बावड़ी मोड़ पर शुक्रवार को सड़क दुघर्टना में एक महिला की मौत हो गई, वहीं दो जने घायल हो गए। पावटा चौकी प्रभारी विनोद यादव ने बताया कि शुक्रवार दोपहर टोरडा ब्राहणान निवासी सुरेश पुत्र प्रभात अपनी पत्नी कमला व एक अन्य महिला सावत्री पत्नी शिशराम जाट निवासी तुलसीपुरा के साथ बाइक से पावटा की ओर आ रहा था। मोड़ के पास जयपुर से देहली की ओर आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सावत्री की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सुरेश व उसकी पत्नी कमला घायल हो गई। घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो