scriptराजस्थान में तीन अलग-अलग जगह भीषण सड़क हादसे, 10 लोगों की गई जान | 10 Dead In Road Accident In Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में तीन अलग-अलग जगह भीषण सड़क हादसे, 10 लोगों की गई जान

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2021 07:44:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रदेश में रविवार को हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की जान चली गई। हादसे जालोर, राजसमंद और चूरू जिले में हुए है।

10 Dead In Road Accident In Rajasthan

प्रदेश में रविवार को हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की जान चली गई। हादसे जालोर, राजसमंद और चूरू जिले में हुए है।

जयपुर। प्रदेश में रविवार को हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की जान चली गई। हादसे जालोर, राजसमंद और चूरू जिले में हुए है।

मां के साथ दो बेटे और दोहिता-दोहिती की मौत
चितलवाना (जालोर). परावा सरहद में नेशनल हाइवे 68 पर रविवार सवेरे हादसे में माता और उसके दो पुत्र समेत दोहिता-दोहिती की मौत हो गई। हादसा जोधपुर से पुन: लौटते हुए घर से मात्र 10 किमी की दूर परावा सरहद में घटित हुआ। हादसे में मूल रूप से सालकना (बाड़मेर) हाल सांचौर निवासी शांता देवी (50) पत्नी गणपत लाल, उसका पुत्र भजनलाल (24), दिनेश कुमार (49) समेत दोहिता जसराज (12) पुत्र हनुमानाराम और दोहिती हर्षिता पुत्री पाबूराम की मौत हुई। चार जनों का घटना स्थल पर ही दम टूट गया, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।
मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे घर
सांचौर निवासी गणपतलाल सुथार के दो पुत्र दिनेशकुमार, भजनलाल, पत्नी शान्तादेवी, दोहिता जसराज, दोहिती हर्षिता कुमारी के साथ दुग्गड़ (जोधपुर) में हनुमान मंदिर में दर्शन करने शनिवार को गए थे और उसके बाद आज गांव लौट रहे थे। दिनेश पुत्र गणपतलाल की शादी 4 माह पूर्व ही हुई थी।
पति- पत्नी सहित 3 की मौत, 2 गंभीर घायल
सुजानगढ़ (चूरू ). एनएच 58 पर रविवार दोपहर को बोबासर पुलिया के पास निजी बस व कार की आमने-सामने हुई टक्कर में कार में सवार पति-पत्नी सहित 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया है। सीआई किशनसिंह ने बताया कि कार में सवार सभी लोग जोधपुर से सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।
इस दौरान बोबासर पुलिया से करीब सौ मीटर की दूरी पर कार सामने से आ रही एक निजी बस से टकरा गई। कार बस के नीचे जाकर पिचक गई। जिसे क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया।
उन्होनें बताया कि दुर्घटना में कुलदीप पुत्र अशोक सोनी निवासी मसुरिया, जोधपुर व उसकी पत्नी शिल्पी (45) सहित आनंद कंवर पत्नी रामेश्वर सोनी निवासी राई का बाग जोधपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुमन पत्नी प्रमोद (45) व दीपिका पत्नी सतीश सोनी (43) घोड़ा चौक, जोधपुर गंभीर घायल हो गए।
अनियंत्रित कार पलटी, पति-पत्नी की मौत
राजसमंद. भीम राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोगी के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार सवार पति पत्नी की मौत हो गई और दो मासूम घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ बेनीवाल उसकी पत्नी सुमन और दो बच्चों के साथ सूरत से अपने गांव जा रहे थे। टोगी के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे सिद्धार्थ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने उपचार किया। सिद्धार्थ की पत्नी सुमन बेनीवाल की गंभीर घायल अवस्था में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। दोनों मासूमों का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो