scriptवेश्यावृत्ति मामले में दो दलाल गिरफ्तार, ऑनलाइन मंगवाते थे लड़कियां | 10 girls held in prostitution case in jaipur | Patrika News

वेश्यावृत्ति मामले में दो दलाल गिरफ्तार, ऑनलाइन मंगवाते थे लड़कियां

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2022 09:41:44 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चित्रकूट थाना पुलिस ने वेश्यावृत्ति के मामले में दो दलालों को गिरफ्तार कर बाहरी राज्यों से बुलाई गई दस लड़कियों को दस्तयाब किया हैं। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों के मोबाइल से लड़कियां मंगवाने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही हैं।

वेश्यावृत्ति मामले में दो दलाल गिरफ्तार, ऑनलाइन मंगवाते थे लड़कियां

वेश्यावृत्ति मामले में दो दलाल गिरफ्तार, ऑनलाइन मंगवाते थे लड़कियां

चित्रकूट थाना पुलिस ने वेश्यावृत्ति के मामले में दो दलालों को गिरफ्तार कर बाहरी राज्यों से बुलाई गई दस लड़कियों को दस्तयाब किया हैं। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों के मोबाइल से लड़कियां मंगवाने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वाट्सएप के जरिए पहले लड़कियों की फोटो मंगवाते थे और पैसे के लेनदेने का सौदा करते थे। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को मुखबिर से सूचना मिली कि चित्रकूट निवासी सुमित शर्मा उर्फ चिंटू शर्मा महिलाओं से वेश्यावृत्ति करवाता है। जयपुर में अलग-अलग जगह लड़कियों को ठहराता है। इस पर पुलिस ने दबिश देकर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।
ऑनलाइन बुक होती थी लड़कियां
वेश्यावृत्ति के लिए ऑनलाइन ग्राहक बुक करता है और लड़कियां भिजवाता है। आरोपी सुमित ने इस काम के लिए चार मोबाइल नंबर ले रखे हैं। आरोपी सुमित को करणी विहार थाना अंतर्गत जीडीसी क्लब के पास पकड़ा। उसके मोबाइल में बड़ी संख्या लड़कियों की फोटो मिली है, जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिए ग्राहकों को भेजी हुई थी। वेश्यावृत्ति के लिए पैसों की लेन-देन की बातचीत भी मिली। आरोपी सुमित को गिरफ्तार किया गया और लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए ग्राहकों के पास पहुंचाने और वापस लाने का काम करने वाले मूलत: नीमकाथाना स्थित चीचडोली हाल मोती नगर निवासी हेमेन्द्र सिंह उर्फ हैप्पी राजपूत (24) को गिरफ्तार किया।
दस जगह ठहरी हुई थी लड़कियां
आरोपियों ने बताया कि शहर में अलग-अलग जगह 10 लड़कियां ठहरा रखी है, जिन्हें वेश्यावृत्ति के लिए लाया गया है। आरोपी सुमित से वेश्यावृत्ति के लिए भेजी जाने वाली लड़कियों से कमिशन के तौर पर लिए गए 18800 रुपए भी बरामद किए। आरोपी एक लड़की से दलाली के तौर पर 500 से 1000 रुपए तक वसूलता था। पुलिस इस मामले में और भी गिरफ्तार कर सकती हैं।
https://youtu.be/UMwZ8opSAIM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो