scriptबाइक के मारी टक्कर, संभलता उससे पहले लूट चुके थे दस लाख, जयपुर में दिनदहाड़े वारदात | 10 lakh rupees robbed from dairy cash collection agent in Jaipur | Patrika News

बाइक के मारी टक्कर, संभलता उससे पहले लूट चुके थे दस लाख, जयपुर में दिनदहाड़े वारदात

locationजयपुरPublished: Jan 11, 2021 10:25:56 pm

डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से दस लाख की लूट, मामूली टक्कर समझा, जब तक संभलता लूट चुके थे दस लाख रुपए

a8.jpg
कमलेश अग्रवाल / जयपुर। राजधानी के प्रताप नगर इलाके में सोमवार को कार सवार बदमाशों ने डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से दस लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। कलेक्शन एजेंट की बाइक को टक्कर मारकर गिराने के बाद बदमाश उसका कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ पूछताछ में जुटी है।
पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात मानसागर कॉलोनी सांगानेर निवासी राजेश सैनी के साथ हुई। वह डेयरी कैश कलेक्शन का काम करता है। रोज की भांति वह कैश कलेक्शन के लिए निकला था। दोपहर करीब सवा 12 बजे कैश कलेक्शन के करीबन 10 लाख रुपए बैग में लेकर सेक्टर-10 प्रताप नगर से बाइक पर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से आए कार सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से राजेश बाइक सहित सडक़ पर गिर गया। कार से उतरे बदमाश नकदी भरा बैग छीनकर फरार हो गए।
लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल राजेश सैनी को महात्मागांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि राजेश के पैर में तीन फेक्चर है। पुलिस वारदात स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ ही कार सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।
संभालने से पहले ही हुए फरार

बाइक सवार सैनी को जब कार ने टक्कर मारी तो उसने सोचा यह कोई एक्सीडेंट है। वह बैग सहित नीचे गिर गया और उसके बाद बदमाश उसका बैग लेकर फरार हो गए। इसके बाद उसे समझ आया कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि बैग लूटने के लिए जानबूझकर मारी गई टक्कर है।

ट्रेंडिंग वीडियो