script11 hundred days have passed, Rahul loan of farmers waived: Poonia | 11 सौ दिन बीते, अब तो राहुल किसानों का कर्जा माफ करवाएं: पूनिया | Patrika News

11 सौ दिन बीते, अब तो राहुल किसानों का कर्जा माफ करवाएं: पूनिया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अजमेर संभाग की संगठनात्मक बैठक ली।

जयपुर

Updated: February 27, 2022 07:41:52 pm

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अजमेर संभाग की संगठनात्मक बैठक ली। बैठक में पूनिया ने किसानों के कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा और कहा कि अब तो इस सरकार को 11 सौ दिन पूरे हो चुके, राहुल गांधी को कर्ज माफ करवाना चाहिए। इससे पहले पूनिया ने अजमेर जिला कार्यालय का निरीक्षण किया और अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ सुना।
jaipur
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया
डॉ पूनियां ने कहा कि अब राहुल गांधी को राजस्थान आकर किसानों की कर्जमाफी की घोषणा करनी चाहिए और सीएम अशोक गहलोत यह वादा पूरा करने के लिये हिम्मत जुटाए। आज राजस्थान के अधिकांश किसान जो इस कर्ज के दायरे में हैं, केवल सहकारी बैंकों के कर्जे उनके परंपरागत रूप से माफ हुए थे, जो पिछली सरकार के समय में भी माफ हुए थे। पूनिया ने कहा कि राजस्थान के वह तमाम किसान जिन पर राष्ट्रीयकृत बैंकों के या अन्य सोर्सेज के भत्ते बकाया थे उसके कारण लाखों किसानों के और उनकी जमीन नीलाम होने के कगार पर है और एक लाख से भी ज्यादा किसान नीलामी के दायरे में आए, उनके बारे में कांग्रेस सरकार के पास कोई प्लान नहीं है, ना कोई भरोसा है।
डॉ. पूनियां ने अजमेर संभाग की संगठनात्मक बैठक में संभाग प्रभारी, जिलों के प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारियों के साथ संवाद कर कार्यक्रमों की समीक्षा व आगामी कार्ययोजना को लेकर दिशा-निर्देश दिये। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, प्रसन्न मेहता, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना, प्रदेश मंत्री अशोक सैनी, वंदना नोगिया, अजमेर संभाग के जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।
पूनियां ने कहा कि अभी हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य का चौथा बजट प्रस्तुत किया, मुख्यमंत्री का दावा है कि जनघोषणा पत्र की 70 प्रतिशत व बजट की 85 प्रतिशत घोषणाएं पूरी कर दी, लेकिन यदि बजट का सूक्ष्म विश्लेषण करेंगे तो बहुत सी ऐसी चीजें सामने आएंगी जो तात्कालिक रूप से जनता के संज्ञान में नहीं आती, लेकिन इस बजट के बारे में अभी विधानसभा में बहस भी चल रही है उस बहस में हमारी पार्टी के विधायक भी हिस्सा ले रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.