Aaj Ka Ank jyotish 11 January 2021 मूलांक 2 वालों के लिए धनलाभ का दिन

Numerological Prediction 11 January 2021 daily numerological horoscope prediction 11 january 2021 सोमवार 11 जनवरी 2021 का संयुक्त अंक 11 और एकल अंक 02 है। यह सफलता का प्रतीक है। आज का भाग्यांक 07 है। न्‍यूमरोलॉजिस्‍ट पंडित एमकुमार शर्मा बताते हैं कि आज अंक 02 के अलावा 01, 03 मूलांक वालों का भी दिन शुभ साबित हो सकता है।

By: deepak deewan

Published: 11 Jan 2021, 08:59 AM IST

जयपुर. 11 जनवरी 2021 का संयुक्त अंक 11 और एकल अंक 02 है। यह सफलता का प्रतीक है। आज का भाग्यांक 07 है। न्‍यूमरोलॉजिस्‍ट पंडित एमकुमार शर्मा बताते हैं कि आज अंक 02 के अलावा 01, 03 मूलांक वालों का भी दिन शुभ साबित हो सकता है।

मूलांक 1
बिजनेस या नौकरी में परिस्थितियों में उतार-चढ़ाव नज़र आ सकता है पर वक्‍त रहते ही सब कुछ सही हो जाएगा। लवलाइफ या दांपत्य संबंधों को लेकर खुद को अधिक तनाव में न डालें। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

मूलांक 2
आज भाग्‍य का साथ मिलेगा। आपके लिए जरूरी है कि करियर पर अधिक ध्यान दें। घर की ख़ुशियों को देखकर चेहरे की मुस्कान बनी रहेगी। लवमेट या लाइफ पार्टनर के लिए आप का साथ अनुकूल होता दिखाई देगा।

मूलांक 3
बिजनेस या प्राइवेट नौकरी में सबकुछ अनुकूल रह सकता है। विदेश जाने की भी प्रबल संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। इस समय सेहत का ख्याल रखें। लवमेट या लाइफ पार्टनर को आपकी देखभाल की जरूरत है।

मूलांक 4
आज आपको धन प्राप्ति की पूरी संभावना है। दैनिक कामकाज में सफलता के लिए जमकर मेहनत करने की आवश्यकता है। लवमेट से मिलने का मौका मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के काम गंभीरता और प्राथमिकता से करने की आवश्‍यकता है।

मूलांक 5
आज आपको धन लाभ होगा। ऑफिस में आपके कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। बेहतर करियर के लिए घर से दूर भी जा सकते हैं। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

मूलांक 6
दैनिक कामकाज के लिए आज का शुरुआती समय बहुत अनुकूल हो सकता है। प्राइवेट नौकरी में वेतन लाभ के लिए मशक्कत करनी पड़ सकती है। लवमेट से मुलाकात का योग बन रहा है और लाइफ पार्टनर के सहयोग से आज आपके काम बनेंगे।

मूलांक 7
आज धन लाभ होगा पर बिजनेस या नौकरी के काम के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं। आपको वाहन सुख की प्राप्ति होगी और सुस्वादु भोजन भी मिल सकता है।

मूलांक 8
करियर के लिए समय आपके लिए अनुकूल है। आपको लाभ अवश्य मिलेगा। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ आपके रिश्ते प्रगाढ होंगे। आज पार्टनर के साथ किसी मांगलिक या धार्मिक कृत्यों में शामिल हो सकते हैं।

मूलांक 9
बिजनेस में परिजन आपके लिए बेहतर मार्गदर्शक का काम करेंगे। परिवार के लोगों से आपको मदद प्राप्‍त होगी। आज ऑफिस में किसी मुद्दे को लेकर बहस हो सकती है। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ प्यार का रिश्ता बना रहेगा।

Show More
deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned