scriptAaj Ka Rashifal : इस अशुभ योग के बाद भी अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा रविवार | 12 July 2020 Ka Rashifal Today Horoscope | Patrika News

Aaj Ka Rashifal : इस अशुभ योग के बाद भी अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा रविवार

locationजयपुरPublished: Jul 12, 2020 06:27:04 am

Submitted by:

deepak deewan

आज देर रात 9 बजकर 51 मिनट तक अतिगण्ड योग रहेगा। इस योग में न तो कोई भी शुभ या मंगल कार्य नहीं करना चाहिए और न ही कोई नया कार्य आरंभ करना चाहिए। बहुत जरूरी हो तो शिवपूजा के बाद ही कार्य शुरू करें. पूरा दिन रेवती नक्षत्र रहेगा जिसके कारण रविवार का दिन ज्यादातर लोगों का अच्छा ही बीतेगा।

12 July 2020 Ka Rashifal Today Horoscope

12 July 2020 Ka Rashifal Today Horoscope

जयपुर.
12 जुलाई को श्रावण कृष्ण पक्ष की उदया तिथि सप्तमी और रविवार का दिन है। आज देर रात 9 बजकर 51 मिनट तक अतिगण्ड योग रहेगा। इस योग में न तो कोई भी शुभ या मंगल कार्य करना चाहिए और न ही कोई नया कार्य आरंभ करना चाहिए। बहुत जरूरी हो तो शिवपूजा के बाद ही कार्य शुरू करें. पूरा दिन रेवती नक्षत्र रहेगा जिसके कारण रविवार का दिन ज्यादातर लोगों का अच्छा ही बीतेगा।
मेष
आज आपको धन लाभ होगा जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस राशि वालों का दांपत्य जीवन आज काफी अच्छा रहने वाला है, इधर प्रेम संबंधों में लोगों को आज बेहतरीन नतीजे मिलेंगे।

वृष
लंबी यात्रा पर जाने की स्थितियां आपके सामने आयेंगी। कारोबार में साझेदारी का प्रस्ताव मिलेगा। नौकरी में आपको संतुष्टि हासिल होगी। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा तथा प्रेमी—प्रेमिका के साथ रोमांस के अवसर आएंगे।
मिथुन
आज तनाव से मुक्ति मिलेगी। भाग्य में कमी के चलते कुछ कार्य अटक सकते हैं लेकिन वाणी पर नियंत्रण रखें। दांपत्य जीवन में खुशियां प्राप्त होगी, प्रेम संबंधों में आज कुछ दिक्कतें पेश आ सकती हैं।
कर्क
आज कारोबार में आपका महत्व बढ़ेगा और आपके काम की सराहना होगी। नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहें है। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा जबकि प्रेम जीवन में भी प्यार भरी बातें करने के मौके मिलेंगे।
सिंह
आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। नौकरी में आपको खूब मेहनत करनी होगी। आज जीवन साथी और उनकी जरूरतों पर ध्यान देंगे और प्रेम जीवन में आज रिश्ते में पड़ी हुई गांठे खोलेंगे। कई दिनों से चल रही कोई समस्या आज सुलझ जाएगी।
कन्या
आज धनलाभ का योग बन रहा है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और कारोबार में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी और प्रेम जीवन में आपका रिश्ता बिखर सकता है।

तुला
आज घर परिवार के विवाद दूर होंगे पर सेहत बिगड़ सकती है। कारोबार में आपकी चिंता बढ़ा सकती है। नौकरी बदलने की कोशिश कर सकते हैं। आपके जीवन साथी का व्यवहार अच्छा रहेगा जबकि प्रेम जीवन भी बेहतर बनेगा।
वृश्चिक
कारोबार में आपके प्रयास फायदेमंद रहेंगे। आपका सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा लेकिन किसी से उलझने से बचना चाहिए। दांपत्य जीवन रोमांस से भरा रहेगा। प्रेम जीवन भी अच्छा रहेगा।

धनु
कारोबार में आपको काफी फायदा होगा। नौकरी में आपको और अधिक मेहनत से काम करने से लाभ होगा। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और प्रेम संबंधों में आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी।
मकर
आज आपको अच्छा खासा धन लाभ होगा। कारोबार और नौकरी में भी आपकी स्थिति बढ़िया रहेगी। दांपत्य जीवन का सुख भोगेगें, प्रेम जीवन में आज अपने प्रिय से रोमांस करने का अवसर मिलेगा।
कुंभ
कारोबार और नौकरी में प्रयास करने से अच्छी सफलता मिलेगी। आज अपने जीवन साथी के साथ रिश्ता बेहतरी के साथ आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य लेकिन उम्मीद भरा रहेगा।

मीन
आज खर्चो में वृद्धि होगी लेकिन शारीरिक रूप से आप स्वस्थ्य रहेंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा लेकिन प्रेम जीवन में आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कारोबार और नौकरी में सबकुछ सामान्य रहेगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो