script12 kg 600 grams of opium caught in the truck hiding behind casks of re | ट्रक में रिफाइंड तेल के पीपों के पीछे छिपाकर 12 किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी | Patrika News

ट्रक में रिफाइंड तेल के पीपों के पीछे छिपाकर 12 किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी

कोटा में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो कोटा निवारक दल ने एनएच-52 कोटा-जयपुर मार्ग पर बूंदी टनल के पास रिफाइंड तेल के पीपे से भरे एक ट्रक से 12 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की।

जयपुर

Published: November 15, 2021 12:32:15 am

जयपुर। कोटा में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो कोटा निवारक दल (Central Narcotics Bureau Kota Prevention Team) ने एनएच-52 कोटा-जयपुर मार्ग पर बूंदी टनल के पास रिफाइंड तेल के पीपे से भरे एक ट्रक से 12 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की। दल ने ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया। बरामद अफीम की कीमत बाजार में लगभग 15 लाख रुपए है।
ट्रक में रिफाइंड तेल के पीपों के पीछे छिपाकर 12 किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी
ट्रक में रिफाइंड तेल के पीपों के पीछे छिपाकर 12 किलो 600 ग्राम अफीम पकड़ी
नारकोटिक्स आयुक्त कोटा विकास जोशी के निर्देशन में नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो कोटा के अधीक्षक मुकेश खत्री व निरीक्षक राजेंद्र कुमार चौधरी को गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद ब्यूरो कोटा के अधीक्षक निवारक राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में निवारक दल गठित किया। दल ने 13 नवंबर को कार्रवाई करते हुए रिफाइंड तेल के पीपे से भरा ट्रक बूंदी टनल के पास पकड़ा। ट्रक के चालक व खलासी को डिटेन कर नारकोटिक्स कार्यालय लाए। यहां ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी में ट्रक से 12 किलो 600 ग्राम अवैध अफीम बरामद हुई। रविवार को ट्रक चालक नागौर जिले के जायल तहसील के रोटू गांव निवासी रामस्वरूप विश्नोई तथा खलासी रामेश्वर लाल को गिरफ्तार कर लिया। तस्करी में प्रयुक्त लिए ट्रक को जब्त किया है। अफीम की कीमत बाजार में लगभग 15 लाख रुपए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.