script13 miscreants arrested for robbing petrol pump, car, tractor, truck dr | पेट्रोल पंप, कार, ट्रैक्टर, ट्रक चालक और राहगीरों को लूटने वाले 13 बदमाश गिरफ्तार | Patrika News

पेट्रोल पंप, कार, ट्रैक्टर, ट्रक चालक और राहगीरों को लूटने वाले 13 बदमाश गिरफ्तार

वैश्यावृति की आड में ट्रक चालकों से लूट की करीब 200 वारदातें

जयपुर

Published: December 03, 2021 09:58:18 pm

राजधानी जयपुर में लगातार हो रही लूट की वारदातों को लेकर जयपुर वेस्ट को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने शहर के अलग — अलग थाना इलाकों में हुई लूट की वारदातों का पर्दाफाश कर 13 जनों को गिरफ्तार किया है । पुलिस गिरफ्त में आए ये बदमाश शहर में पेट्रोल पंपों ,फायनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंटों ,ट्रेक्टर चालकों ,शराब ठेकों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने के साथ ही कॉल गर्ल सप्लाई करने के दौरान ग्राहकों से लूट की वारदातों को अंजाम देते थे ।
अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि गिरफ्त में आया गैंग का सरगना नैनपाल सिंह उर्फ लाला (25) है। वह नागौर जिले में परबतसर का रहने वाला है। उसने आर्मी में भर्ती होने के लिए जयपुर में वर्ष 2016 में एक कोचिंग में एडमिशन लिया। चयन नहीं होने पर बेरोजगार घूमने लगा। तब 2020 में गांव के ही शिवराज सिंह ने नैनपाल सिंह का संपर्क दिनेश सामोता से करवाया, जो कि ऑनलाइन कॉल गर्ल सप्लाई करने का काम करता था। इसके लिए लग्जरी कार की जरुरत पड़ती थी। तब दिनेश सामोता ने एक कार का इंतजाम करने को कहा। इसकी एवज में नैनपाल सिंह को 50 हजार रुपए एडवांस दिए। तब नैनपाल सिंह ने एक गैंग बनाई। जिसमें अंकित उर्फ घोड़ा, ओमसिंह, मुकेश कड़वा, जीतू नैनियां, रोहित उर्फ रोहिताश, बल्लू राजपुरा, विष्णु प्रताप सिंह को शामिल कर लिया। ये सभी सीकर, नागौर, जयपुर के रहने वाले है। बदमाशों ने एक कार लूटकर दिनेश सामोता को उपलब्ध करवाई। इसी तरह कार टैक्सी किराए पर लेकर लूट की पांच वारदात की। बगरू पुलिस ने नैनपाल सिंह और उसके पांच साथियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि जितेंद्र चौयल व बल्लूराजपुरा फरार है।
बगरू थानाप्रभारी विक्रम सिंह चारण ने बताया कि यह गैंग टोल वाले रुट का उपयोग नहीं करती है। अपने साथ शराब की बोतल रखते है। रास्ते में ड्राइवर को भी शराब पिला देते है। उसके नशे में होने पर मारपीट करते है। जीपीएस के बारे में पूछते है। फिर जिस गाड़ी में जीपीएस नहीं होता। उसे लूटकर भाग जाते है। इस गैंग ने ट्रेक्टर चालकों से मारपीट कर भी लूटपाट की तीन वारदातें करणी विहार, भांकरोटा और चौमूं में की है। इसके अलावा यह गैंग पेट्रोल पंपों पर गाड़ियों में डीजल व पेट्रोल भरवाने के बहाने भी लूटपाट करती है। इस संबंध में 9 नवंबर को मुरलीपुरा और 11 नवंबर को करधनी थाने में केस दर्ज हुआ था। नैनपाल सिंह और उसके गिरोह के साथी जयपुर में वैशाली नगर, जोधपुर में बोरुंदा, पाली में जैतारण में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों रुपए लूटने की वारदात नवंबर महीने में कर चुके है। इसके अलावा वैशाली नगर जयपुर में शराब की दुकान से लाखों रुपए की शराब भी लूटकर भागे है।
पेट्रोल पंप, कार, ट्रैक्टर, ट्रक चालक और राहगीरों को लूटने वाले 13 बदमाश गिरफ्तार
पेट्रोल पंप, कार, ट्रैक्टर, ट्रक चालक और राहगीरों को लूटने वाले 13 बदमाश गिरफ्तार
ट्रक चालकों से लूट
गिरोह के लोग वैश्यावृत्ति का धंधा करने वाले दीपू उर्फ राज के साथ मिलकर लड़कियों को अपनी कार में बैठाकर ले जाते है। हाइवे पर राहगीर वाहन चालकों व ट्रक चालकों को कॉल गर्ल उपलब्ध करवाने के बहाने लूट की वारदात करते है। नैनपाल सिंह और उसके साथी दीपू उर्फ राजू से 3000 रुपए किराए में लड़की को लेकर आते है। लूट की वारदात के बाद लड़की को 1000 रुपए देकर लूट की रकम अपने पास रखते है।
इन्हें भी दबोचा
पुलिस ने दिनेश सामोता और दीपू सिंह की गैंग को भी पकड़ा है। इनमें दिनेश ने वर्ष 2016 में पढ़ाई छोड़कर कॉल सेंटर पर काम करना शुरु कर दिया। तब उसका संपर्क वैश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से हुआ। तब दिनेश ने दलाली शुरु कर कॉल गर्ल सप्लाई करने का काम शुरु कर दिया। वह ऑनलाइन रैकेट चलाता था। पुलिस ने दिनेश सामोता गैंग में शामिल जितेंद्र यादव, कानाराम, अमरचंद, अशोक नायक, दीपू वर्मा को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा तीसरी गैंग के सरगना दीपू सिंह उर्फ राज सिंह को भी पकड़ा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.