scriptAaj Ka Rashifal 13 October 2020 – बेहतर होगी वृश्चिक वालों की आर्थिक स्थिति, मेष वालों को मिलेगा पार्टनर का साथ, जानिए आपके लिए क्या लेकर आए हनुमानजी | 13 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 13 October 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 13 October 2020 – बेहतर होगी वृश्चिक वालों की आर्थिक स्थिति, मेष वालों को मिलेगा पार्टनर का साथ, जानिए आपके लिए क्या लेकर आए हनुमानजी

locationजयपुरPublished: Oct 13, 2020 06:57:19 am

Submitted by:

deepak deewan

13 अक्टूबर को एकादशी तिथि और मंगलवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि मंगल नवग्रहों के सेनापति हैं और पराक्रम के कारक माने गए हैं। आज विष्णुजी के साथ ही बल व बुद्धि के देवता श्रीहनुमान और शक्ति की परिचायक मां दुर्गा की पूजा का भी विधान है। पूजा—पाठ से आज का दिन बेहतर बन जाएगा।

13 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 13 October 2020

13 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 13 October 2020

जयपुर. 13 अक्टूबर को एकादशी तिथि और मंगलवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि मंगल नवग्रहों के सेनापति हैं और पराक्रम के कारक माने गए हैं। आज विष्णुजी के साथ ही बल व बुद्धि के देवता श्रीहनुमान और शक्ति की परिचायक मां दुर्गा की पूजा का भी विधान है। पूजा—पाठ से आज का दिन बेहतर बन जाएगा।
मेष (Aries) : आज बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए बेहतर लाभ का योग है. नौकरी में आज के दिन आप मेहनत एवं अनुभव द्वारा कुछ उपलब्धियां पाएंगे. प्रेमी—प्रेमिका से सुख मिलेगा, जीवनसाथी के लिए पैसे का निवेश करें.
वृष (Taurus) : नौकरी में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आज के दिन कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे.

मिथुन (Gemini) : आज क्रोध की वजह से कारोबार कमजोर होने का डर बना रहेगा. नौकरी में बहस करने से बचें. प्रेम प्रसंग के लिए दिन पूरी तरह से अनुकूल है. जीवनसाथी के मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें.
कर्क (Cancer) : आज नौकरी या कारोबार में विषम परिस्थितियों में भी साहस को बनाए रखना होगा. किसी विशेष कार्य में पिता या उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से बातचीत में संयम बनाए रखना होगा.
सिंह (Leo) : आज व्यपारिक कामकाज में ज्यादा जोखिम न लें. नौकरी में धैर्य के साथ काम करते रहें. प्रेम संबंधों में मतभेद की स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी से किसी भी स्थिति में विवाद न करें.
कन्या (Virgo) : आज धन लाभ की संभावना बन रही है. कारोबार में आप अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे. नौकरी में काम में आलस्य न करें. प्रेम संबंधों में मन-मष्तिष्क को नियंत्रित रखें. वैवाहिक जीवन सुखी बना रहेगा.
तुला (Libra) : आज के दिन कारोबार में खूब लाभ होगा जिससे आपका पराक्रम व साहस बढ़ा रहेगा. नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio) : आर्थिक मामले में कुछ बेहतर स्थिति रहेगी. व्यापारिक लाभ होगा. नौकरी में आज आपकी पदोन्नति हो सकती है. प्रेम संबंधों में टांग अड़ाने वालों से आज सतर्क रहने की जरूरत है. जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे.
धनु (Sagittarius) : आज व्यापार या व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. आज नौकरी में किसी प्रकार की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. जीवनसाथी से बहस न करें. प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है.
मकर (Capricorn) : आर्थिक मामलों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. कारोबार या नौकरी में आज सहकर्मियों या अन्य लोगों से स्नेह व सहयोग मिलेगा. आज प्रेम-प्रसंग में उपजे छोटे विवाद को बड़ा न बनाएं. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा.
कुंभ (Aquarius) : कारोबार में निवेश के मामले में आज बेहद सावधानी की जरूरत रहेगी. नौकरी में आज के दिन आप कोई बडा काम कर सकते हैं. आज प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी का व्यवहार आपका दिल जीत लेगा.
मीन (Pisces) : नई कारोबारी योजनाओं को लेकर उत्साहित रह सकते हैं. नौकरी में काम में आलस्य न करें. नए संबंधों के लिए पुराने संबंधों को नजरअंदाज न करें. आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कुछ समय बिताएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो