चीन को दो मिनट में जवाब दे सकती है हिन्दुस्तान की 139 करोड़ जनता-शेखावत

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि चीन की धोखेबाजी की हरकतों की निंदा पूरे विश्व में हो रही है। चीन को जवाब तो हिन्दुस्तान की 139 करोड़ जनता दो मिनट में दे सकती है। जनता ने चीनी सामानों का बहिष्कार करके इस दिशा में काम भी चालू कर दिया है। शेखावत शुक्रवार को महापौर, उपमहापौर, सभापति, उपसभापति, पूर्व अध्यक्ष एवं समितियों के चेयमैन से वर्चुअल माध्यम से चर्चा कर रहे थे

By: Umesh Sharma

Published: 26 Jun 2020, 06:01 PM IST

जयपुर।

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि चीन की धोखेबाजी की हरकतों की निंदा पूरे विश्व में हो रही है। चीन को जवाब तो हिन्दुस्तान की 139 करोड़ जनता दो मिनट में दे सकती है। जनता ने चीनी सामानों का बहिष्कार करके इस दिशा में काम भी चालू कर दिया है। शेखावत शुक्रवार को महापौर, उपमहापौर, सभापति, उपसभापति, पूर्व अध्यक्ष एवं समितियों के चेयमैन से वर्चुअल माध्यम से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में कोविड-19 के नियंत्रण और मुकाबला करने में पूरी दुनिया में अग्रणी स्थान कायम किया है, जिसके चलते इस महामारी का प्रकोप अन्य देशों के मुकाबले भारत में कम हुआ है। भाजपा राजस्थान के कार्यकर्ताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार से ज्यादा राहत सामग्री और उपकरण समाज सेवा के नाते उपलब्ध करवा कर साबित कर दिया है कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा में सदा ही अग्रणी है।

जनता से दुर्व्यवहार कर रही है कांग्रेस

उन्होंने कहा कि पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचन्द कृपलानी ने कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य की जनता से दुराभाव का व्यवहार कर रही है। वर्तमान कांग्रेस सरकार ने भाजपा शासन में शुरू की गई अन्नपूर्णा योजना को बंद कर दिया। फिर भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गली—मोहल्ले में मानव सेवा, भोजन, सैनेटाइजर, मास्क जनता को उपलब्ध करवाकर अपना कर्तव्य निभाया है।

Corona virus
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned