scriptRajasthan Corona Update: राजस्थान में आज 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले | 14 new corona positives found in Rajasthan today | Patrika News

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2021 08:15:55 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

Rajasthan Corona Update:
आज 7 जिलों में मिले नए संक्रमित एक्टिव केस बढ़कर 141 हुए जयपुर में घटे एक्टिव केस, अब 87

14 new corona positives found in Rajasthan today

14 new corona positives found in Rajasthan today

Rajasthan Corona Update:

राजस्थान में कोरोना मरीजों से कोई बड़ी राहत नहीं मिली है, लेकिन कल के मुकाबले आंकड़ों में कुछ कमी है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि जिलों की संख्या बढ़ी हैं, जहां पर संक्रमित मिले हैं। आज 7 जिलों में संक्रमित दर्ज किए गए हैं। वहीं 24 घंटों में 9 मरीजों के रिकवर होने के बाद भी एक्टिव केस की संख्या में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। अभी प्रदेश में 141 एक्टिव केस हैं। हालांकि जयपुर जिले में कल की तुलना में आज एक्टिव केस में कमी देखी गई। कल जहां जिले में 92 एक्टिव केस थे, आज यहां 87 एक्टिव केस रहे हैं। अभी प्रदेश के 12 जिलों में कोरोना के एक्टिव केस हैं।
यहां मिले मरीज
जयपुर में 3, अजमेर में 3, उदयपुर में 3, अलवर में 2, नागौर, जोधपुर और बीकानेर में एक-एक मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 87, अजमेर में 17, अलवर में 12, नागौर में 9, उदयपुर में 5, जैसलमेर में 2, जोधपुर में 2, पाली में 2, बीकानेर में 2, बारां, बाड़मेर और कोटा में एक-एक एक्टिव केस रहा है।
तीन इलाकों में मिले नए संक्रमित
तीन दिनों के बाद जयपुर जिले को नए कोरोना संक्रमितों से कुछ राहत मिली है। आज जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। फुलेरा, राजापार्क और टोंक फाटक में एक-एक नया मरीज मिला है। इससे पहले मंगलवार को जयपुर में 18 मरीज मिलने से कोहराम मचा था। पिछले तीन दिनों में जयपुर में बड़ी संख्या में मरीज मिले हैं। रविवार को यहां से 9 तो सोमवार को जयपुर में 11 नए मरीज मिले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो