नकली बीड़ी के 14 कर्टन जब्त, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. कंपनी के नाम से नकली बीड़ी बेचने के आरोपियों को गिरफ्तार कर (14 pieces of fake bidi seized, accused arrested) पुलिस ने 14 कर्टन जब्त किए हैं।

By: vinod sharma

Published: 08 Aug 2020, 09:48 AM IST

जयपुर. कंपनी के नाम से नकली बीड़ी बेचने के आरोपियों को गिरफ्तार कर (14 pieces of fake bidi seized, accused arrested) पुलिस ने 14 कर्टन जब्त किए हैं। पुलिस को लगातार जानकारी मिली रही थी थी कि मालवीय नगर थाना इलाके में नकली बीडी बड़े स्तर पर बेची जा रही है, जिससे लोगों के स्वास्थ्य को खतरा हो सकता है। इस पर पुलिस ने जाल बिछाया। पुलिस को पुख्ता सूचना मिली की बालाजी मोड पर नकली बीड़ा का सौदा होने वाला है। इस सूचना पर मालवीय नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच नकली बीड़ी बेचने वालों को दबोच लिया। आरोपी नावेद खान व मोहम्मद युसूफ को गिरफ्तार किया गया। पुलिस निरीक्षक शकील अहमद ने बताया कि आरोपियों से नकली बीड़ी के 14 कर्टन भी जब्त किए है। इस मामले की विस्तृत जांच भी की जा रही है।
नाबालिग के साथ छेड़छाड़
शास्त्रीनगर थाने में एक नाबालिग के साथ छेच़छाड व प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के घर से निकलते ही आरोपी उसका पीछा करने लगता है। विरोध करने पर आए दिन धमकी दी जाती है। इसकी शिकायत नाबालिग ने अपने परिजनों से की। परिजनों ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने परिजनों को भी धमकाना शुरू कर दिया। एक दिन नाबालिग के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की। इससे परेशान होकर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।


बंधक बनाकर चेक पर कराए हस्ताक्षर
आरोपियों ने बंधक बनाके एक युवक के वीडियो बना लिए तथा खाली चेकों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। इस प्रकार का मामला नाहरगढ़ थाने में अज्ञात जनों के खिलाफ पीड़ित युवक महेश कुमार शर्मा पुत्र श्री गिरिराज शर्मा उम्र 27 साल निवासी नकान नंबर 236 बिंदायको की गली नाहरगढ रोङ पहला चौराहा ने दर्ज कराया। प्राथमिकी में बताया कि गत दिनों वह सड़क से निकल रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने कुछ कार्य के बहाने बुला लिया तथा कमरे में बंद कर दिया। आरोपियों ने पिटाई कर रुपयों की मांग की। प्राथमिकी में उल्लेख किया कि आरोपियों ने फोन कर घर से खाली चेक मंगवा लिए। खाली चेकों पर हस्ताक्षर कराके पीड़ित को छोड़ा गया। पुलिस ने अपहरण व खाली चेकों पर हस्ताक्षर कराने का मामला दर्ज कर लिया है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned