scriptAaj Ka Rashifal 14 September 2020 : संपत्तिकारक सोमवार, इन लोगों के बेहतर होंगे प्रेम संबंध, बढ़ेगा कारोबार | 14 September 2020 Ka Rashifal , Todays Horoscope 14 September 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 14 September 2020 : संपत्तिकारक सोमवार, इन लोगों के बेहतर होंगे प्रेम संबंध, बढ़ेगा कारोबार

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2020 06:41:53 am

Submitted by:

deepak deewan

14 सितंबर को चंद्रमा अपनी ही राशि में रहेगा। सोमवार को पुष्य नक्षत्र है और सर्वार्थसिद्धि योग भी बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि दोपहर तक के इस योग में खरीदारी शुभदायक रहेगी जबकि निवेश आदि में भी ज्यादातर लोगों को फायदा मिलेगा।

14 September 2020 Ka Rashifal , Todays Horoscope 14 September 2020

14 September 2020 Ka Rashifal , Todays Horoscope 14 September 2020

जयपुर. 14 सितंबर को चंद्रमा अपनी ही राशि में रहेगा। सोमवार को पुष्य नक्षत्र है और सर्वार्थसिद्धि योग भी बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि दोपहर तक के इस योग में खरीदारी शुभदायक रहेगी जबकि निवेश आदि में भी ज्यादातर लोगों को फायदा मिलेगा।
मेष राशि
आज आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है। कारोबार के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। नौकरी में काम आज पूरा होगा। जीवनसाथी से कोई पुरानी समस्या सुलझने की संभावना बन रही है। प्रेमी—प्रेमिका के साथ संबंध और अच्छे हो सकते हैं।
वृषभ राशि
आज तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। आज नौकरी में काम का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। प्रेम संबंधों और वैवाहिक जीवन में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। जीवनसाथी से कोई गलतफहमी दूर होगी।
मिथुन राशि
कारोबार में निवेश सोच-समझकर करें हालांकि आज कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। । नौकरी की चिंता का समाधान मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका के सामने नई पहल करने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी।
कर्क राशि
आज का दिन कारोबार के लिए लाभप्रद हो सकता है। नौकरी में आज सभी कार्य को पूरा कर पाने में आप सफल रहेंगें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी को अनदेखा करने से बचना चाहिए।
सिंह राशि
व्यापार—व्यवसाय में आज धन प्राप्ति सुगम होगी जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार के कुछ मौके मिल सकते हैं। नौकरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे। अपने प्रेम संबंधों पर विशेष ध्यान दें। भावनात्मक तौर पर जीवनसाथी से संबंध संतुलित रहेंगे।
कन्या राशि
आज आपकी इनकम बढ़ेगी। कारोबार में आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी आज आपके लिए कोई समस्या पैदा कर सकते हैं।
तुला राशि
कारोबार में किसी बड़ी समस्या का निवारण होगा। आज नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं लेकिन सहकर्मियों से विवाद होने की भी आशंका है। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी से प्रसन्नता रहेगी।

वृश्चिक राशि
नौकरी और कारोबार में आज आपके प्रयास सफल होंगे। व्यापार—व्यवसाय में बड़े निर्णय लेने से बचना होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कोई समस्या है, तो समस्या हल हो सकती है।
धनु राशि
आज व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा रहेगा जिससे व्यस्तता भी बनी रहेगी। नौकरी में प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में आज अधिक ध्यान देने की जरूरत है। जीवनसाथी की सलाह आज आपके बहुत काम आएगी।
मकर राशि
कारोबार में नया प्रस्ताव मिल सकता है जिससे आय में वृद्धि होगी। नौकरी में भी आपकी तरक्की हो सकती है। प्रेम संबंधों में किसी विरोध का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में सुख में वृद्धि होगी।
कुंभ राशि
आज नौकरी और कारोबार में कोई बडा लाभ मिल सकता है। उच्चाधिकारियों से कोई बात छिपाएं नहीं अन्यथा भविष्य में विवाद हो सकता है। लवमेट और लाइफ पार्टनर के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। दांपत्य जीवन में कोई शुभ समाचार मिलेगा।
मीन राशि
व्यापार—बिजनेस के मामलों में दिन अच्छा हो सकता है। नौकरी में व्यर्थ के काम से आपको छुटकारा मिलेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो