स्कूल में पढऩे वाले साथी ने नाबालिक छात्रा से किया दुष्कर्म, किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म

स्कूल में पढऩे वाले साथी ने नाबालिक छात्रा से किया दुष्कर्म, किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म

Dinesh Saini | Publish: Sep, 05 2018 12:23:19 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 12:27:35 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। कोतवाली थाना इलाके में साथी ने एक नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को अस्पताल में जन्म दिया है। फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

पुलिस के अनुसार जयपुर के किशनपोल बाजार निवासी साढ़े पंद्रह वर्षीय किशोरी सांगानेरी गेट पर स्थित एक स्कूल में पढ़ती थी। यहां पर पढऩे वाला एक सत्रह वर्षीय छात्र उससे दोस्ती गांठी और फिर उसे बहला फुसलाकर अपने साथ कमरे पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे किशोरी गर्भवती हो गई।

 

किशोरी ने सोमवार को अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। इस पर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के संबंध में एसआई हरलाल ने मामला दर्ज करवाया है।

 

दर्ज मामले में बताया कि आरोपित किशोर अजायबघर के रास्ते में किराए से रहता है। घटना पिछले साल की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जन्म के बाद से ही बच्चे का अस्पताल में उपचार जारी है। मामला प्रकाश में आने के बाद से ही आरोपित किशोर फरार है। पुलिस आरोपित की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

नाबालिगकी हत्या के आरोपी को उमकैद
श्रीगंगानगर। नाबालिग लडक़ी की हत्या के एक आरोपी को न्यायालय विशिष्ट न्यायाधीश लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण प्रकरण एवं अनुसूचित जाति, जनजाति (अ. नि.प्र.) की पीठासीन अधिकारी संदीप कौर ने ने आजीवन कारावास और पचास हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। आरोपी ने नाबालिग के गुप्तांगों को दरांती से काटकर क्षतिग्रस्त कर दिया और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर शव नहर में फेंक दिया था। विशिष्ट लोक अभियोजक बनवारीलाल कडेला ने बताया कि घमूड़वाली थाना इलाके में बींझबायला में एक नाबालिग घरों में काम करने जाती थी। वहीं पड़ोस में एक मकान में मिस्त्री का काम करने वाला 27 एमएल साजनवाला पदमपुर निवासी बलविंद्र 22 अगस्त 2014 को बहला फुसला कर बाइक से खेतों में ले गया। इसके बाद उसने नाबालिग के साथ बलात्कार किया और फिर हत्या कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned