scriptAaj Ka Rashifal : सुख—संपत्ति मिलने का दिन, कृत्तिका नक्षत्र ने बढ़ा दी शुभता | 16 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope | Patrika News

Aaj Ka Rashifal : सुख—संपत्ति मिलने का दिन, कृत्तिका नक्षत्र ने बढ़ा दी शुभता

locationजयपुरPublished: Jul 16, 2020 06:30:26 am

Submitted by:

deepak deewan

आज गुरुवार का दिन है, कामदा एकादशी भी है, साथ ही आज ही कर्क संक्रांति भी है। आज सुबह 10 बजकर 47 मिनट पर सूर्यदेव कर्क राशि में प्रवेश करेंगे।

16 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope

16 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope

जयपुर. 16 जुलाई को श्रावण कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। आज गुरुवार का दिन है, कामदा एकादशी भी है, साथ ही आज ही कर्क संक्रांति भी है। आज सुबह 10 बजकर 47 मिनट पर सूर्यदेव कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज कृत्तिका नक्षत्र है जिससे दिन की शुभता और बढ गई है।
मेष
कारोबार में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। नौकरी में थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ अच्छा वक़्त बीतेगा जबकि प्रेम संबंधों में अभी भी मजबूती की जरूरत है।

वृष
कारोबार में आज कोई बड़ा काम करने में सफलता मिलेगी। नौकरी में जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफल होंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। प्रेमी—प्रेमिका के साथ शादी की इच्छा हो तो रिश्ता पक्का हो सकता है।
मिथुन
कारोबार और नौकरी में और मेहनत करने की ज्यादा जरूरत है। आज के दिन मन अशांत रह सकता है। जीवनसाथी के साथ कामों में हाथ बंटाए जबकि प्रेमी—प्रेमिका के साथ मुलाकात के योग भी बन रहे हैं।
कर्क
कारोबार में आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी में सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में किस्मत का साथ बना रहेगा लेकिन प्रेमी—प्रेमिका के साथ बाहर जाने से बचे, दांपत्य जीवन भी बेहतर रहेगा।
सिंह
आज का दिन कारोबार के लिए बहुत अच्छा बीतेगा। नौकरी में किसी से भी बेवजह बहस से बचें। आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे। प्रेमी—प्रेमिका से रिश्ता अच्छा बना रहेगा।

कन्या
आज सभी काम समय पर पूरे होंगे। कारोबार में सहकर्मियों और अधीनस्थों से आपको मदद भी मिलती रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा जबकि प्रेम संबंधों में भी प्रगाढता आएगी।
तुला
कारोबार और नौकरी में काम की वजह से थकान महसूस करेंगे लेकिन किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा, प्रेमी—प्रेमिका के साथ कही घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।
वृश्चिक
आज आपको धन लाभ होगा। कारोबार और नौकरी में अपना काम पूरा करने के लिए आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। दांपत्य जीवन आज राहतपूर्ण रहने वाला है जबकि प्रेमी—प्रेमिकरा का कोई सुझाव काम आएगा।
धनु
कारोबार और नौकरी में थोड़ी परेशानी हो सकती है। अतिरिक्त आय होगी जिससे मन लगेगा। वैवाहिक संबंध अच्छे बने रहेंगे जबकि प्रेमी—प्रेमिका से कार्यों में सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

मकर
कारोबार में आज कोई बड़ी खबर मिल सकती है। नौकरी में अधिकारियों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। जीवनसाथी से किसी भी तरह के मतभेद से बचें। प्रेमी—प्रेमिका से रिश्ते और मजबूत होंगे।
कुंभ
कारोबार में भाई बहन का सहयोग मिलेगा। नौकरी में आपके कार्यो की वजह से मान—प्रतिष्ठा बढ़ेगी। प्रेम संबंधों में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

मीन
आज धन लाभ हो सकता है। कारोबार में कोई बड़े काम को शुरू कर सकते है। नौकरी में मतभेद से बचे। प्रेमी—प्रेमिका के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे और वैवाहिक जीवन भी बेहतर बनेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो